पंकज सिंह ने नोएडा के सेक्टरों में ओपन जिम्स का उद्घाटन किया, जनसंवाद भी हुआ

Updated Feb 16, 2020 20:19:18 IST | Tricity Today Reporter

विधायक पंकज सिंह ने रविवार को शहर के विभिन्न सेक्टरों का दौरा किया। इस दौरान तीन सेक्टरों में ओपन जिम्स की शुरुआत की गई। विधायक पंकज सिंह ने सेक्टरों में जाकर लोगों से मुलाकात की और जन संवाद किया। बड़ी संख्या में शहरवासियों ने विधायक को अपनी समस्याएं बताई हैं। पंकज सिंह ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है। विधायक ने कहा, शहरी और भागदौड़ भरी जिंदगी में स्वास्थ्य का ख्याल रखें। नोएडा विकास प्राधिकरण के ये ओपन जिम्स शहर के लोगों की स्वस्थ रहने में मदद...

Photo Credit:  Tricity Today
पंकज सिंह ने नोएडा के सेक्टरों में ओपन जिम्स का उद्घाटन किया

विधायक पंकज सिंह ने रविवार को शहर के विभिन्न सेक्टरों का दौरा किया। इस दौरान तीन सेक्टरों में ओपन जिम्स की शुरुआत की गई। विधायक पंकज सिंह ने सेक्टरों में जाकर लोगों से मुलाकात की और जन संवाद किया। बड़ी संख्या में शहरवासियों ने विधायक को अपनी समस्याएं बताई हैं। पंकज सिंह ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है। विधायक ने कहा, शहरी और भागदौड़ भरी जिंदगी में स्वास्थ्य का ख्याल रखें। नोएडा विकास प्राधिकरण के ये ओपन जिम्स शहर के लोगों की स्वस्थ रहने में मदद करेंगे।

पंकज सिंह ने रविवार की सुबह सबसे पहले नोएडा सेक्टर-14 के पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया। सैकड़ों लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद विधायक ने जनसंवाद किया और समस्याएं सुनीं। समस्याएं विकास प्राधिकरण से जुड़ी थीं। मौके पर मौजूद प्राधिकरण अफसरों को समाधान का निर्देश दिया। इसके बाद पंकज सिंह सेक्टर-27 के ई-ब्लॉक पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन करने पहुंचे। वहां भी उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और जनसंवाद कर उनकी समस्याओं की सुना। 

तीसरे ओपन जिम की शुरुआत सेक्टर-70 में की गई। लोगों से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि शहर में जिंदगी बड़ी भागदौड़ भरी है। ऐसे में यह जरूरी है कि लोग अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। ओपन जिम सेक्टर में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति और आयु वर्ग के लिए उपयोगी साबित होंगे। जब लोग सुबह-शाम पार्क में घूमने आते हैं तो उसी वक्त अल्प समय में इन ओपन जिम का बड़ा लाभ उठा सकते हैं। विधायक ने यहां लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की और समाधान करने का आश्वासन दिया।