अर्जुन भाटी की मुहिम में साथ आए मेरठ के विधायक सोमेंद्र तोमर, एक लाख रुपये दिए

अर्जुन भाटी की मुहिम में साथ आए मेरठ के विधायक सोमेंद्र तोमर, एक लाख रुपये दिए

अर्जुन भाटी की मुहिम में साथ आए मेरठ के विधायक सोमेंद्र तोमर, एक लाख रुपये दिए

Tricity Today | Arjun Bhati with MLA Somendra Tomar

जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन अर्जुन भाटी की मुहिम में एक के बाद एक लोग जुड़ते जा रहे हैं। अब मेरठ दक्षिण से विधायक डॉ सोमेंद्र तोमर ने अर्जुन भाटी की अपील पर एक लाख रुपये पीएम केयर फंड में जमा किए हैं। डॉ सोमेंद्र तोमर ने यह जानकारी अर्जुन भाटी को दी। जिसके बाद अर्जुन भाटी ने ट्वीट करके आभार प्रकट किया है। अर्जुन भाटी पीएम केयर फंड में 20 से 30 लाख रुपये जमा करवाने के लिए एक अभियान चला रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा के निवासी और जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन अर्जुन भाटी ने पिछले सप्ताह ऐलान किया था कि जो लोग प्रधानमंत्री केयर फंड में पैसा जमा करके उन्हें जानकारी देंगे, वे उनके साथ लंच या डिनर करेंगे। लोगों के घर जाकर धन्यवाद देंगे। अपने घर बुलाकर लंच और डिनर करवाएंगे। इस मुहिम के जरिए अर्जुन भाटी ने 20 से 30 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा करवाने का लक्ष्य तय किया है। 

आपको बता दें कि अर्जुन भाटी ने पहले अपनी ट्रॉफी और जूते बेचकर करीब साढे सात लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा कर चुके हैं। जिसके लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार ट्वीट करके अर्जुन भाटी को धन्यवाद दे चुके हैं। अर्जुन भाटी की इस नई मुहिम में लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर जुड़े थे। नंदकिशोर गुर्जर ने एक लाख रुपए प्रधानमंत्री केयर फंड में भेजकर अर्जुन भाटी को इत्तला की थी। साथ ही नंदकिशोर गुर्जर ने अर्जुन भाटी की मुहिम को सहयोग देने के लिए दूसरे लोगों से भी अपील की थी।

अब इस कड़ी में मेरठ दक्षिण से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सोमेंद्र तोमर जुड़े हैं। सोमेंद्र तोमर ने मंगलवार की सुबह प्रधानमंत्री केयर फंड में एक लाख रुपये जमा किए हैं। सोमेंद्र तोमर ने बताया कि अर्जुन भाटी इतनी कम उम्र के होने के बावजूद बहुत बड़ा काम कर रहे हैं। मुझे उनके बारे में जानकारी मिली तो मैं बहुत प्रभावित हुआ। मैंने उनकी अपील पर अपनी व्यक्तिगत कमाई से एक लाख रूपयर पीएम केयर फंड में भेजे हैं। मैं दूसरे लोगों से भी अपील करता हूं कि वह भी इस मुहिम में योगदान दें। एक 16 साल के बच्चे का देश के प्रति यह जज्बा बेहद उत्साह बढ़ाने वाला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.