गौरव चन्देल के परिवार को विधायक तेजपाल नागर ने अपने वेतन से दिए एक लाख रुपये

Updated Jan 13, 2020 19:07:41 IST | Tricity Today Reporter

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने गौरव चन्देल के परिवार को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। विधायक ने यह आर्थिक मदद अपने वेतन से दी है। सोमवार को दोबारा माननीय विधायक तेजपाल नागर और भारतीय जनता पार्टी के बिसरख मंडल के अध्यक्ष रवि भदौरिया गौरव चंदेल के परिवार से मिलने पहुंचे...

Photo Credit:  Tricity Today
गौरव चन्देल के परिवार को विधायक तेजपाल नागर ने अपने वेतन से दिए एक लाख रुपये

Greater Noida West: दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने गौरव चन्देल के परिवार को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। विधायक ने यह आर्थिक मदद अपने वेतन से दी है। सोमवार को दोबारा माननीय विधायक तेजपाल नागर और भारतीय जनता पार्टी के बिसरख मंडल के अध्यक्ष रवि भदौरिया गौरव चंदेल के परिवार से मिलने पहुंचे। विधायक ने परिवार के संग काफी समय बिताया।

विधायक तेजपाल नागर ने बताया कि मैंने आज फिर गौरव चन्देल के परिवार से मुलाकात की है। मैंनेअपने निजी सैलरी अकाउंट से परिवार को 1 लाख रुपए की राशि आर्थिक मदद के रूप में दी है। उन्हें विश्वास दिलाया कि सरकार परिवार के साथ खड़ी है और अपराधी जल्द से जल्द पकड़े जायेंगे।

गौरतलब है कि गौर सिटी के निवासी गौरव चन्देल की 6 जनवरी की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके परिवार को सरकार ने 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। नोएडा एंटरप्रिन्योर एसोसिएशन ने डेढ़ लाख रुपये की मदद परिवार को दी है। अब स्थानीय विधायक ने एक लाख रुपये दिए हैं। विधायक ने बताया कि गौरव चन्देल के बेटे को निशुल्क शिक्षा और उनकी पत्नी को नौकरी भी दिलाई जाएगी।