Greater Noida West : विधायक तेजपाल नागर ने सुनी समस्याएं, फिर उठा मल्टीपॉइंट बिजली कनेक्शन का मुद्दा

Updated Oct 11, 2020 16:02:50 IST | Rakesh Tyagi

रविवार को दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में जनसंवाद किया है। इस दौरान तेजपाल नागर ने लोगों की समस्याओं...

Greater Noida West : विधायक तेजपाल नागर ने सुनी समस्याएं, फिर उठा मल्टीपॉइंट बिजली कनेक्शन का मुद्दा
Photo Credit:  Tricity Today
विधायक तेजपाल नागर ने सुनी समस्याएं

रविवार को दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में जनसंवाद किया है। इस दौरान तेजपाल नागर ने लोगों की समस्याओं को सुना और तुरंत संबंधित अधिकारियों को फोन करके जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के लिए निर्देशित किया है।

रविवार को दादरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक तेजपाल नागर ने गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के साथ जनसंवाद किया। सोसाइटी निवासी हेमचंद तिवारी ने बताया कि लोगों ने विधायक के सामने अपनी समस्याओं जैसे बाहर खुले नाले, सर्विस लेन पर लाइट नहीं होना, ग्रीन बेल्ट एरिया में ओपन जिम आदि समस्याओं को रखा है। 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के संबंध में सोसाइटी के निवासियों के सुझाव के आधार पर अपनी समस्याएं तेजपाल नागर के सामने रखी है। जिस पर तेजपाल नागर ने जल्द सभी समस्याओं के समाधान के लिए निवासियों को आश्वासन दिया है। वही संबंधित विभागों के अधिकारियों से फोन पर बात कर उनके त्वरित निवारण के लिए निर्देशित किया है।

तेजपाल नागर ने इस मौके पर मल्टीपाइंट कनेक्शन के लिए निवासियों को उनके द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में बताया और आग्रह किया कि, जो बिल्डर द्वारा बिजली की वितरण की जो समस्या हो रही थी। वह मल्टीपाइंट कनेक्शन लगने के बाद दूर होगी। इस दौरान सोसाइटी के निवासियों में विधायक के इस एक्शन को देकर काफी खुश है। निवासियों ने तेजपाल नागर को गीतासार भेंट की है।

इस जनसंवाद के कार्यक्रम का संचालन हेमचंद तिवारी, परमानंद कौशिक, नवनीत कुमार, सौरभ गुप्ता, लक्ष्मण सिंह, भुवनेश जुयाल, दीपक भारद्वाज, जयपाल गोसाई, राजेश पसबोला, रंजीत डंगवाल, धर्मेंद्र प्रताप सिंह, शितेश पाठक और अशोक आदि सोसायटी के निवासी मौजूद रहें हैं।

MLA Tejpal Nagar, Galaxy Vega Society, Greater Noida West, Noida Extension