सांसद सुरेन्द्र नागर ने 11 टन राशन दिया, नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चल रहे हैं मिल्क बूथ

सांसद सुरेन्द्र नागर ने 11 टन राशन दिया, नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चल रहे हैं मिल्क बूथ

सांसद सुरेन्द्र नागर ने 11 टन राशन दिया, नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चल रहे हैं मिल्क बूथ

Tricity Today | सांसद सुरेन्द्र नागर ने 11 टन राशन दिया, नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चल रहे हैं मिल्क बूथ

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने मंगलवार को 11 टन राशन गरीबों और जरूरतमंदों के लिए दिया है। सुरेंद्र सिंह नागर ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीप चन्द्र को यह राशन सौंपा है। इससे पहले सुरेंद्र नागर का पारस ग्रुप ग्रेटर नोएडा वेस्ट और नोएडा शहर में 11 मिल्क बूथ चला रहा है। जिनमें बाजार दर से काफी कम दरों पर दूध की आपूर्ति की जा रही है।

सुरेंद्र नागर ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को जरूरतमंद लोगों की सहायता के 11 टन राशन का सहयोग किया है। इससे 2000 जरूरतमंद परिवारों की मदद होगी। सुरेन्द्र नागर ने कहा कि इस अभियान में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण जिले की नोडल संस्था है। इसलिए सहयोग सामग्री प्राधिकरण के अधिकारियों को सुपुर्द की गई है।

सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि इस वक्त पूरी दुनिया मुसीबत के दौर से गुजर रही है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। पिछले 3 सप्ताह से हम सभी लॉकडाउन से जूझ रहे हैं। लॉकडाउन अभी 2 सप्ताह और लागू रहेगा। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह घोषणा की है। प्रधानमंत्री ने अपील की है कि प्रत्येक व्यक्ति अपनी सामर्थ्य के अनुसार गरीब और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए। मैं प्रधानमंत्री की भावना को आगे बढ़ाते हुए 2000 परिवारों के लिए 11 टन राशन सामग्री विकास प्राधिकरण को दी है।

सांसद ने कहा, मैं सभी जिम्मेदार नागरिकों से अपील करता हूं कि वह भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार सहायता करें। सुरेंद्र सिंह नागर ने साथ ही कहा कि लॉकडाउन के नियमों का पालन भी करें। कोशिश करें कि खुद सामान बांटने निकलने की बजाय नोडल संस्था ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण को सुपुर्द कर दें। यह जिम्मेदारी जिला प्रशासन और विकास प्राधिकरणों की है कि वे जरूरतमंद लोगों तक खाने-पीने का सामान पहुंचाएं। इससे कोरोनावायरस की चपेट में आने से बचा जा सकता है।

सुरेंद्र नागर ने कहा, यह वह वक्त है, जब बिना वजह कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकले। सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा केंद्र, सरकार राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने पर्याप्त इंतजाम किए हैं। हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। हम सभी को कोशिश करनी चाहिए कि हेल्पलाइन नंबरों का ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार करें। जब आम आदमी तक हेल्पलाइन नंबर पहुंच जाएंगे तो वह मदद के लिए सीधे प्रशासन को एप्रोच करेंगे। इससे पूरी व्यवस्था सरल हो जाएगी।

इस अवसर पर प्राधिकरण के एसीईओ  दीप चंद ने महाप्रबंधक पीके कौशिक को समस्त राशन सुपुर्द करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सामग्री सुपात्र लोगों में वितरित की जाए। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद भाटी, संरक्षक राजू भाटी पाली, अमित मुखिया नवादा, संदीप भाटी ऐचछर श्याम सिंह, सोनू नागर, ओम भाटी सतीश चपराणा, विक्रम प्रधान, डॉ एके पठान, डॉ नवीन, हरेन्द्र भाटी, उपस्थित थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.