सांसद सुरेंद्र सिंह नागर और नेफोवा के बीच हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

सांसद सुरेंद्र सिंह नागर और नेफोवा के बीच हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

सांसद सुरेंद्र सिंह नागर और नेफोवा के बीच हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Tricity Today | Surendra Singh Nagar & Nefowa President

नेफोवा सदस्यों ने शुक्रवार की शाम राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर से ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की है। मीटिंग में नेफोवा ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान संस्था द्वारा किये गए राहत कार्यों के बारे में सांसद को अवगत कराया। नागर को नेफोवा के राहत सामग्री वितरण की कार्य शैली के बारे में बताया गया। जिसे देख और सुनकर वो काफी प्रभावित हुए। साथ ही और बेहतर करने के लिए कुछ सुझाव भी दिए हैं। 

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि यह ऑनलाइन मीटिंग काफी बढ़िया रही। सदस्यों ने क्षेत्र की कुछ प्रमुख समस्याओं के बारे में अवगत कराया। जिसे सुरेंद्र नागर ने उचित प्लेटफार्म पर उठाकर निस्तारण करवाने का आश्वाशन दिया है। लॉकडाउन के दौरान स्कूल फीस के मुद्दे पर सांसद ने बताया कि राज्य सरकार से कई स्तर पर बातचीत चल रही है। जल्दी ही कोई निर्णायक फैसला लिया जायेगा। 

अभिषेक ने बताया कि स्कूल के कॉपी-किताब की उपलब्धता के बिना ऑनलाइन क्लास और बच्चों को आ रही दिक्कत के बारे में अवगत कराया है। सुरेंद्र सिंह नागर ने बताया कि जल्दी ही सरकार इस मुद्दे पर फैसला लेकर कॉपी-किताबों की उपलब्धता सुनिश्चित करने जा रही। नागर जी ने क्षेत्र की किसी भी समस्या के समाधान के लिए हर संभव मदद करने और हमेशा उपलब्ध रहने की बात कही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.