कंगना रनौत को घेरने में जुटी महाराष्ट्र सरकार, शेखर सुमन के बेटे के आरोपों की जांच मुंबई पुलिस को सौंपी गई

कंगना रनौत को घेरने में जुटी महाराष्ट्र सरकार, शेखर सुमन के बेटे के आरोपों की जांच मुंबई पुलिस को सौंपी गई

कंगना रनौत को घेरने में जुटी महाराष्ट्र सरकार, शेखर सुमन के बेटे के आरोपों की जांच मुंबई पुलिस को सौंपी गई

Google Image | Kangana Ranaut

शिवसेना नेताओं और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों के साथ वाक युद्ध में उलझीं कंगना राणावत की दिक्कतें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं। अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बड़ा बयान दिया है। अनिल देशमुख ने कहा है कि कंगना राणावत के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच मुंबई पुलिस करेगी। एक तरह से इस मामले की जांच गृहमंत्री ने मुंबई पुलिस को सौंप दी है। अब जब बुधवार को कंगना राणावत मुंबई पहुंचेगी तो उनकी घेराबंदी महाराष्ट्र सरकार करने की पूरी तैयारी में जुटी हुई है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि मुंबई पुलिस अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी जिसमें उन्होंने कंगना पर मादक पदार्थ लेने का आरोप लगाया है। यहां पत्रकारों से बातचीत में देशमुख ने कहा कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन एक समय कंगना के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने कंगना पर मादक पदार्थ का सेवन करने का आरोप लगाया है। 

उन्होंने कहा, ''मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी। देशमुख ने कहा कि शिवसेना के प्रताप सरनायक और सुनील प्रभु ने मंगलवार को विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया।  उन्होंने कहा, ''मैंने इसका जवाब देते हुए बताया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में थीं जिन्होंने साक्षात्कार में कहा कि वह मादक पदार्थ लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए दबाव डालती थी। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को विस्तार से देखेगी।

पत्रकारों से बातचीत में सरनायक ने इसे राजनीतिक बदले की कार्रवाई मानने से इनकार कर दिया। शिवसेना विधायक ने कहा, ''कानून सभी के लिए बराबर है। कोई राजनीतिक बदले की कार्रवई नहीं हो रही है। उन लोगों को सुरक्षा दी जाती है जो इसके योग्य हैं। अगर मादक पदार्थ लेने का आरोप है और यह गलत है, तो आरोप लगाने वालों को जेल भेजना चाहिए।

गौरतलब है कि यह मामला कथित तौर पर मादक पदार्थ लेने के आरोप में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की जांच के बीच आया है। विधानसभा में देशमुख ने मुंबई पुलिस के खिलाफ कंगना की टिप्पणी को गैरजिम्मेदराना करार दिया। उन्होंने कहा कि सरनायक ने मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करने के मामले में कंगना के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र दिया है। 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कोटे से मंत्री देशमुख ने कहा, ''एक लड़की दूसरे राज्य से जीविकोपार्जन के लिए यहां आती है और मुंबई उन्हें स्वीकार करती है लेकिन वह मुंबई पुलिस का अपमान करती है। यह दुखद है, जो उन्होंने कहा वह गैरजिम्मेदाराना है। अगर आप महाराष्ट्र का अपमान करेंगी तो जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा, '' महाराष्ट्र भाजपा का भी है और सभी पार्टियों को उनकी निंदा करनी चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.