नन्द किशोर गुर्जर ने अर्जुन भाटी के अभियान को समर्थन दिया, एक लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में भेजे

नन्द किशोर गुर्जर ने अर्जुन भाटी के अभियान को समर्थन दिया, एक लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में भेजे

नन्द किशोर गुर्जर ने अर्जुन भाटी के अभियान को समर्थन दिया, एक लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में भेजे

Tricity Today | Nand Kishore Gujjar and Arjun Bhati

जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियन अर्जुन भाटी के अभियान को अच्छा खासा समर्थन मिल रहा है। गाजियाबाद में लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अर्जुन भाटी को समर्थन देते हुए एक लाख रुपये पीएम केयर फंड में भेजे हैं। अर्जुन भाटी ने नंदकिशोर गुर्जर को धन्यवाद दिया है।

ग्रेटर नोएडा के निवासी और जूनियर गोल्ड वर्ल्ड चैंपियन अर्जुन भाटी ने लोगों से अपील की है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर फंड में दान दें। ट्रांजैक्शन की रसीद उन्हें भेज कर जानकारी देंगे तो वह ऐसे दानदाताओं के साथ लंच और डिनर करेंगे। वह दानदाताओं के घर जाने के लिए भी तैयार हैं और लोगों को अपने घर भी बुलाएंगे।

अर्जुन भाटी की अपील के बाद बड़ी संख्या में लोग पीएम केयर्स फंड को पैसा भेज रहे हैं। सोशल मीडिया पर अर्जुन भाटी को इसकी जानकारी दे रहे हैं। अब शनिवार को लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक लाख रुपये पीएम केयर फंड में भेजे हैं। ट्रांजैक्शन स्लिप अर्जुन भाटी को भेजी है। जिसे अर्जुन भाटी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, "अर्जुन भाटी ने बहुत बड़ा काम किया है। एक छोटे से बच्चे ने अपने बूते अब तक करीब ₹10 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और पीएम केयर्स फंड को दान दे दिए हैं। अब अर्जुन 20 से 30 लाख रुपये और पीएम केयर्स को देना चाहते हैं। मुझे इसकी जानकारी मिली तो बड़ी खुशी हुई। मैंने एक लाख रुपये अर्जुन भाटी की अपील पर पीएम केयर्स फंड को भेज दिए हैं। यह जानकारी अर्जुन को भी दे दी है।"

 दूसरी ओर अर्जुन भाटी ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर का धन्यवाद करते हुए कहा, "मैं विधायक नंदकिशोर गुर्जर का सदैव ऋणी रहूंगा। उन्होंने मेरे जैसे छोटे बच्चे की अपील पर इतना बड़ा सहयोग दिया है। मैं बहुत जल्दी उनसे मिलने जाऊंगा या उन्हें अपने घर आमंत्रित करूंगा।" अर्जुन भाटी ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोनावायरस से निपटने के लिए अधिक से अधिक पैसा पीएम केयर्स फंड में डोनेट करें।

आपको याद दिला दें कि अर्जुन भाटी ने पहले अपनी 201 ट्रॉफी बेचकर करीब साडे 4,20,000 रुपये जुटाए थे। वह धनराशि अर्जुन ने प्रधानमंत्री को भेजी थी। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया था। इसके बाद अर्जुन भाटी ने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के वक्त जो जूते पहने थे, उन्हें बेचकर 3,20,000 रुपये जुटाए और पीएम केयर्स फंड को भेज दिए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार अर्जुन भाटी को धन्यवाद ज्ञापित कर चुके हैं और व्यक्तिगत रूप से बधाई देने के लिए पत्र भी भेज चुके हैं। अब अर्जुन भाटी ने 20 से 30 लाख रुपये नई मुहिम से जुटाकर पीएम केयर्स फंड को भेजने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.