राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ और ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ और ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ और ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया

Tricity Today | राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ और ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया

सोमवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ और ग्रामीणों ने मिलकर नोएडा में पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया है। न्याय की गुहार लगाई है। ये लोग ग्रेटर नोएडा में जुनपत गांव के निवासी जीतन उर्फ़ जीतपाल पुत्र रनबीर सिंह के बड़े भाई ऋषिपाल के खिलाफ दर्ज करवाए गए मुकदमे की निष्पक्ष जांच के लिए आए थे।

इन लोगों ने बताया कि जीतपाल दादरी की एस्कॉर्ट कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। ऋषिपाल के बड़े बेटे विपिन शर्मा की पत्नी रचना शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसमें पुलिस ने विपिन शर्मा, ऋषिपाल, प्रिंस शर्मा, रविंद्र, जीतन के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें ऋषिपाल के तीनों पुत्रों को जेल भेज दिया है।

ग्रामीण का कहना है की जीतन का अपने बड़े भाई से कोई मतलब नहीं है। जीतन अपने परिवार के साथ ग्राम जुनपत में रहता है। जीतन के मम्मी पापा व भाई बहुत ज़्यादा बीमार रहते हैं। पुलिस जबरन जीतन को फंसा रही है। ग्रामीणों ने मांग की कि जब तक इस केस की निष्पक्षता से जांच नहीं हो जाती, तब तक कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए धरने की अनुमति मांगी है।

इस मौक़े पर राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के अध्यक्ष पंडित प्रमोद शर्मा, श्यामी प्रधान, अजब सिंह प्रधान, मोहित भाटी, अनिल शर्मा, नरेंद्र भाटी, अजीत शर्मा, नरेश भाटी, राहुल शर्मा, सचिन भारद्वाज, प्रदीप भाटी, गौरव शर्मा आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.