नागरिकता संसोधन कानून से गाजियाबाद के लोगों को रूबरू करवाएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

Updated Jan 05, 2020 13:04:35 IST |

सीएए को लेकर देश में चल रहे विरोध को कम करने और उसके पक्ष में माहौल बनाने के लिए रविवार से पार्टी नेता देशभर में घूमना शुरू किए हैं। आज पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद आएंगे। वह 10 लोगों के घर जाएंगे और 16 लोगों से सीएए क्यों है जरूरी, इस संबंध में उनसे सीधी बात करेंगे। बाद में लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में संगोष्ठी में भाग लेंगे।

Photo Credit:  Tricity Today
JP Nadda

Ghaziabad: सीएए को लेकर देश में चल रहे विरोध को कम करने और उसके पक्ष में माहौल बनाने के लिए रविवार से पार्टी नेता देशभर में घूमना शुरू किए हैं। आज पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद आएंगे। वह 10 लोगों के घर जाएंगे और 16 लोगों से सीएए क्यों है जरूरी, इस संबंध में उनसे सीधी बात करेंगे। बाद में लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में संगोष्ठी में भाग लेंगे।

पूरे देश में घूमेंगे बीजेपी नेता
पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर विपक्षी दल भ्रम फैलाकर देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर पार्टी के सभी नेता देशभर में घूम-घूमकर असलियत बता रहे हैं। पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद में आकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों को सीएए क्यों है जरूरी, इस बारे में विस्तार से बताएंगे।

शाम 3 बजे है कार्यक्रम
जेपी नड्डा दोपहर 3 बजे यूपी गेट से गाजियाबाद में प्रवेश करेंगे। उसके बाद वैशाली सेक्टर 5 में ब्रह्मपुत्र, कल्पना व कामना सोसायटी में 10 घरों में संपर्क कर वहां रहने वाले परिवारों सहित कुल 16 लोगों से मिलेंगे। अमित कुमार के साथ नागरिक समिति से, वैशाली में कल्पना सोसायटी में रहने वाले अरुण कुमार, सालिक राम, शरद सिंह रावत और दीपक सिंह से, कामना सोसायटी में मोहम्मद नईम, रूपाली, मनोज, वृहद रावल, पवन शाह, राजीव जैन, जयवीर, राजकुमार, दीपक और वसुंधरा में मंडल अध्यक्ष संजीव झा और पार्षद मधु सिंह से मिलेंगे।

CAA, Amit Shah, JP Nadda, Narendra Modi, Ghaziabad