नव ऊर्जा युवा संस्था ने चलाया पोस्टर हटाओ अभियान

नव ऊर्जा युवा संस्था ने चलाया पोस्टर हटाओ अभियान

नव ऊर्जा युवा संस्था ने चलाया पोस्टर हटाओ अभियान

Tricity Today | नव ऊर्जा युवा संस्था ने चलाया पोस्टर हटाओ अभियान

नव ऊर्जा युवा संस्था द्वारा ने दीवार और खम्भों से पम्प्फ्लेट एवं पोस्टर हटाओं अभियान शुरू किया और समाज को स्वच्छता का सन्देश दिया। पोस्टर हटाओ अभियान शहर के सेक्टर-37 चौराहा, 55-56 चौराहा, 21-10 चौराहा में चलाया। इस दौरान पोस्टरों और विज्ञापनों से बदसूरत दीवारों को पोस्टर मुक्त किया गया एवं विज्ञापनों में दिए गए नंबरों पर कॉल करके लोगों से पोस्टर न लगाने की अपील की। आसपास के लोगों और राहगीरों ने भी पोस्टर हटाओ अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। 

संस्था के सचिव अंकुश प्रजापति ने बताया कि इस समय पूरे शहर की दीवारें पोस्टरों से विज्ञापनों से अटी हुई है। लोगों ने अपने प्रोडक्ट का प्रचार.प्रसार करने के लिए शहर की दीवारों पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। अगर नोएडा अथॉरिटी इस विषय पर गंभीर नहीं है तो हमारी जिम्मेदारी बनती है शहर को बदसूरत होने से बचाने की। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने कहा कि अथॉरिटी को स्वयं संज्ञान लेकर पोस्टर चिपकाने वालों पर कार्यवाही करनी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा लोग हमसे जुड़े ओर इस तरह की हो रही लापरवाही को रोकने के लिए अपना समर्थन प्रदान करे।

आज के इस अभियान में अनमोल सहगल, अंकुश प्रजापति, दीपक कनोजिया, ध्रुव घोष, चन्द्रमा मद्धेशिया, अतुल चौधरी, पुष्कर शर्मा, सौरभ बैसोया, कपिल केम, शेखर चंद, राकेश कुमार, मोहन साह, राज मंडल, अभिषेक राजपूत सहित कई युवा साथी मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.