नेफोवा ने किया कमाल, 99 किलोमीटर दूर बागपत में 15 परिवारों को राशन पहुंचाया

नेफोवा ने किया कमाल, 99 किलोमीटर दूर बागपत में 15 परिवारों को राशन पहुंचाया

नेफोवा ने किया कमाल, 99 किलोमीटर दूर बागपत में 15 परिवारों को राशन पहुंचाया

Tricity Today | नेफोवा ने 99 किलोमीटर दूर बागपत में 15 परिवारों को राशन पहुंचाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट खरीदारों की संस्था नेफोवा लॉकडाउन के दौरान परेशान और फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए शानदार काम कर रही है। मंगलवार को संस्था ने इस अभियान में एक और मील का पत्थर गाड़ा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट से 99 दूर बागपत जिले के इदरीशपुर गांव के 15 परिवारों को 225 किलोग्राम राशन पहुंचाया है। 

नेफोवा के सदस्य मनीष कुमार, राहुल गर्ग ने भीषण गर्मी में 45  डिग्री तापमान के बावजूद वहां जाकर करीब 90 भूखे लोगों को खाने का पैकेट उपलब्ध कराया। नेफोवा लगातर जरूरतमंद मजदूर परिवारों को राशन उपलब्ध करवा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को इदरीशपुर में भूखे-प्यासे लोगों की सूचना मिलते ही नेफोवा के सदस्य राशन लेकर वहां पहुंच गए।

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम हमें 7X सोसाइटी में रह रहे अमित गुप्ता से सूचना मिली थी कि बागपत में कुछ लोगों के पास खाने को राशन नहीं है। हालाकि, ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बागपत दूर है। लेकिन किसी के भूखे रहने की खबर हमे विचलित करती है। दूरी की परवाह किए बिना हमारे सदस्य राहुल गर्ग और मनीष कुमार उन्हें राशन पहुंचाने निकल पड़े।

अब तक 3200 से अधिक परिवारों को राशन पहुंचाया है
अभिषेक कुमार ने बताया कि उनके पास रोजाना नोएडा और ग्रेटर नोएडा के क्षेत्रों से राशन के लिए फ़ोन आता है या किसी परिचत द्वारा जरुरतमंदों की लिस्ट भेजी जाती है। जिस पर कॉल करके जरुरत समझकर राशन पहुंचाया जाता है। आज बांटे गए राहत सामग्री के पैकेट में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, मसाले, सब्जियां और साबुन दिया गया है। राशन बांटने वाली टीम में अभिषेक कुमार, राहुल गर्ग और अजय सिंह शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.