कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुई नेफोवा, किया बड़ा काम

कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुई नेफोवा, किया बड़ा काम

कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुई नेफोवा, किया बड़ा काम

Tricity Today | NEFOWA joined the battle against Coronavirus

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान आम आदमी तक पहुंच गया है। लोग अपने-अपने स्तर पर काम कर रहे हैं। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट बायर्स की सबसे बड़ी संस्था नेफोवा भी इस अभियान में शामिल हो गई। नेफोवा के सदस्यों ने पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घूमकर सेनेटाइजर, मास्क और दवाएं बांटी हैं। नेफोवा के सदस्य लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

नेफ़ोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा, कोरोना से लड़ने और जागरूकता फैलाने के लिए आज कई सोसाइटियों में सैनिटाइजर, साबुन और मास्क बांटे हैं। नेफ़ोवा का यह अभियान अभी अगले कुछ दिनों तक लगातार जारी रहेगा। नेफ़ोवा सोसाइटियों के साथ-साथ पुलिस थाना, पुलिस चौकी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और झुग्गियों में भी मास्क और सैनिटाइजर बांटेगे।

नेफोवा की महासचिव श्वेता भारती ने कहा, कोरोना वायरस से बचाव के बारे में व्यापक जानकारी प्रसारित और प्रकाशित की जा रही है। लोगों इसके बारे में पढ़ना चाहिए। बचाव के उपायों पर अमल करना चाहिए। यह केवल सरकार की जिम्मेदारी नहीं है। यह सामूहिक जिम्मेदारी है। इसी सोच के साथ बुधवार को नेफोवा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सेनिताइजेशन का सामान बांटा है। लोगों को जागरूक किया है।  इस मौके पर विकास कटियार, मनीष कुमार, मिहिर गौतम, राजकुमार, सोहिल अखबर, सागर गुप्ता, मोहम्मद इनाम, मयंक श्रीवास्तव, सोनी शर्मा, नीलम चतुर्वेदी आदि लोग मौजूद रहे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.