मोदी मंत्रिमंडल के दूसरे सदस्य ने नेफोवा की तारीफ की, गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया

मोदी मंत्रिमंडल के दूसरे सदस्य ने नेफोवा की तारीफ की, गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया

मोदी मंत्रिमंडल के दूसरे सदस्य ने नेफोवा की तारीफ की, गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया

Tricity Today | नेफोवा रोजाना सैकड़ों परिवारों को बांट रहा है राशन,

नेफोवा रोजाना सैकड़ों परिवारों को बांट रहा है राशन, पुलिस को किया धन्यवादgangaनेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि संस्था लगातार लोगों की मदद कर रही है

नेफोवा लगातार लोगों की मदद कर रहा है। जब से लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से नेफोवा लगातार असहाय लोगों को राशन बांट रहा है। नेफोवा ने बुधवार को 70 मजदूरों को 15 दिनों का राशन बांटा है। नेफोवा के सदस्य मनीष ने बताया कि बुधवार को शहर के सेक्टर-81, सेक्टर-122, कुलेसरा, तिगड़ी और बिसरख में गरीब लोगों को लगभग 10 दिनों का राशन बांटा है। लॉकडाउन के दौरान नेफोवा ने अब तक 1700 से ज्यादा जरुरतमंद परिवारों को कच्चा राशन पहुंचाया है।

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि संस्था लगातार लोगों की मदद कर रही है। लाॅकडाउन में अभी तक सैकड़ों लोगों की मदद नेफोवा कर चुकी है। और आगे भी करती रहेगी। यह देश के लिए काफी गंभीर समस्या है। हम सबको मिलकर कोरोना वासरस से लड़ना है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का पालन करने और भविष्य में किसी भी परेशानी में संपर्क कर सकते हैं। नेफोवा राहत सामग्री में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, मसाले, सब्जियां और साबुन दिया जाता है।

अभिषेक कुमार ने बताया कि इतिहास गवाह है, जब भी देश में विपरित परिस्थितियां आई हैं, भारत के हर एक नागरिक ने मिलकर सामना किया है। लगातार पुलिस, प्रशासन, डाक्टर और सरकार लोगों को हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं। भारत का हर एक पुलिसकर्मी जो सैनिक है, अपनी जान की परवाह करे बिना ही आपके लिए आपके शहर में पहरा दे रहा है। ताकि आप अपने परिवार के साथ सुरक्षित रह सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.