BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसयटी में कोरोना संक्रमण का नया मामला

BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसयटी में कोरोना संक्रमण का नया मामला

BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसयटी में कोरोना संक्रमण का नया मामला

रोहन गुप्ता | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोरोनावायरस संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को एक बार फिर कोरोनावायरस से संक्रमित नए मामले सामने आए हैं। इनमें एक मरीज ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी में मिली है। महिला को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। हाउसिंग सोसाइटी में सैनिटाइजेशन ड्राइव शुरू कर दी गई है।

गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी के निवासी रोहन गुप्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली महिला कैंसर से पीड़ित हैं। उन्हें अब कोरोनावायरस से भी संक्रमित पाया गया है। उनकी टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। लक्षण की जानकारी मिलते ही उन्हें होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। महिला के संपर्क में आने वाले परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगातार कोरोनावायरस के संक्रमित लोग बढ़ते जा रहे हैं। अब तक इलाके की 8 हाउसिंग सोसायटी सील कहीं जा चुकी हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 4 गांवों में भी कोरोनावायरस से संक्रमित लोग मिले हैं। अब तक यहां करीब 30 लोग कोरोनावायरस से बीमार पड़ चुके हैं।

दूसरी ओर मंगलवार की शाम 6:00 बजे तक गौतमबुद्ध नगर जिले में 359 लोगों को कोरोनावायरस से संक्रमित घोषित किया जा चुका है। अभी 113 लोगों का इलाज चार कोविड-19 अस्पतालों में किया जा रहा है। जिले में 5 लोगों की मौत कोरोनावायरस के कारण हो चुकी हैं।

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोनावायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण के मामले मिलने के बाद जिला प्रशासन हाउसिंग सोसाइटीज को सील कर रहा है। जिससे वहां के निवासी परेशान हैं। इसी बात को लेकर सोमवार की शाम ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज वन सोसाइटी के निवासियों ने सीलिंग का विरोध किया था। जिस पर जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया और शासन से बात करने के बाद सीलिंग के नियमों में मंगलवार की रात बदलाव किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.