किसानों के लिए अच्छी खबर, न्यू हॉलैंड कम्पनी ने सभी ट्रैक्टरों पर 6 साल वारंटी की घोषणा की

किसानों के लिए अच्छी खबर, न्यू हॉलैंड कम्पनी ने सभी ट्रैक्टरों पर 6 साल वारंटी की घोषणा की

किसानों के लिए अच्छी खबर, न्यू हॉलैंड कम्पनी ने सभी ट्रैक्टरों पर 6 साल वारंटी की घोषणा की

Google Image | New Holland company announces 6 Years warranty on all Tractors

दुनिया के प्रमुख कृषि ब्रांडों में से एक न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने हाल ही में भारत के सभी न्यू हॉलैंड ट्रैक्टरों पर 6 साल की टी-वारंटी (ट्रांसफरेबल वारंटी) की घोषणा की है। इस तरह की अनोखी पेशकश उद्योग में पहली बार मानी जा रही है। 6 साल और 6000 घंटे की वारंटी नीति 2 अक्टूबर से लागू होगी। इसके अलावा, पुनर्खरीद की स्थिति में वारंटी लाभ बाद के खरीदारों को आसानी से हस्तांतरित किया जा सकता है। इस नई ग्राहक-केंद्रित वारंटी नीति के साथ कम्पनी अपने ग्राहकों के विश्वास को मजबूत करना चाहती है।

कम्पनी के प्रबंध निदेशक और प्रमुख (भारत और सार्क) रौनक वर्मा ने इस अवसर कहा, "न्यू हॉलैंड कृषि ब्रांड प्रौद्योगिकी, विश्वसनीयता और गुणवत्ता के लिए खड़ा है। वास्तव में हम अपनी गुणवत्ता के प्रति इतने आश्वस्त हैं कि हमें घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। भारत में न्यू हॉलैंड ट्रैक्टरों की पूरी श्रृंखला पर 6 वर्ष की वारंटी दी जा रही है। यह कृषक समुदाय के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के लिए सही है। हमारे उत्पादों की गुणवत्ता और स्थायित्व में ग्राहक के विश्वास को मजबूत करने में मदद करेगा।"

वारंटी लाभ पर बोलते हुए बिमल कुमार (बिक्री निदेशक) ने कहा, "छह साल की टी-वारंटी गुणवत्ता में बेंचमार्क के रूप में हमारी तकनीकी रूप से बेहतर उत्पाद रेंज को स्थापित करेगी। वारंटी के लाभ को स्थानांतरित करने का यह अतिरिक्त लाभ है। वारंटी अवधि तक बाद के खरीदारों के लिए पुनर्विक्रय में भी मदद मिलेगी।" न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर तकनीकी रूप से श्रेष्ठ श्रेणी के ट्रैक्टरों के साथ-साथ हायर और फोरेज इक्विपमेंट, प्लांटर्स, बेलर्स, स्प्रेयर और जुताई के उपकरण की पूरी रेंज ग्रेटर नोएडा में तैयार करता है। नवीनतम तकनीक, शक्तिशाली और ईंधन-कुशल इंजन से लैस नए हॉलैंड कृषि ट्रैक्टर किसानों की पहली पसंद बन गए हैं। यह ब्रांड पूरे भारत में ग्राहकों को प्रशिक्षण से लेकर व्यावसायिक डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से बिक्री और सेवा के बाद अपने उपकरणों में से सर्वश्रेष्ठ और तेजी से प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण प्रदान करता है।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर का भारत में 5 लाख से अधिक ग्राहकों का एक मजबूत आधार है, जिसमें 1000 से अधिक ग्राहक टचपॉइंट्स का नेटवर्क है। वर्ष 1998 के बाद से न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने ग्रेटर नोएडा में एक अत्याधुनिक ट्रैक्टर विनिर्माण संयंत्र का संचालन किया है। जो इसकी अंतर्राष्ट्रीय सुविधाओं पर बनाया गया है। इसमें एक अनुसंधान और विकास केंद्र है। डीलरों और ग्राहकों के लिए एक प्रशिक्षण केंद्र भी है। न्यू हॉलैंड कस्टमर केयर सेंटर भारत भर के ग्राहकों को हिंदी और अंग्रेजी सहित आठ भाषाओं में सहायता प्रदान करता है। 1800 419 0124 पर टोल-फ्री तक पहुँचा जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.