नए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह सूरजपुर ऑफिस पहुंचे, सुबह चार्ज लेंगे

Updated Jan 13, 2020 22:57:59 IST | Tricity Today Chief Correspondent

नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह सोमवार की देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस मुख्यालय पहुंचे। हालांकि, उन्होंने अभी अपना कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। आलोक सिंह अभी मेरठ में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात थे। वह मंगलवार की सुबह विधिवत रूप से अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे...

Photo Credit:  Tricity Today
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

Greater Noida: नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह सोमवार की देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस मुख्यालय पहुंचे। हालांकि, उन्होंने अभी अपना कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। आलोक सिंह अभी मेरठ में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात थे। वह मंगलवार की सुबह विधिवत रूप से अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। आलोक सिंह के पुलिस मुख्यालय पहुंचने की सूचना मिलने पर एसपी सिटी और एसपी देहात पुलिस मुख्यालय पहुंचे और उनका स्वागत किया। कमिश्नर ने दोनों एसपी से औपचारिक मुलाकात की है। 

गौरतलब है कि सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा और लखनऊ में कमिश्नर पुलिस सिस्टम लागू करने की घोषणा की है। जिसके बाद नोएडा में पुलिस कमिश्नर, दो एडिशनल कमिश्नर, नो डिप्टी कमिश्नर, और 17 असिस्टेंट कमिश्नर के पद सृजित किए गए हैं। मेरठ से स्थानांतरित होकर आए अपर पुलिस महानिदेशक आलोक सिंह मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा पुलिस मुख्यालय में विधिवत रूप से पुलिस कमिश्नर का कार्यभार ग्रहण करेंगे।