किन्‍नर के हाथ से गिरकर नवजात बच्चे की मौत

किन्‍नर के हाथ से गिरकर नवजात बच्चे की मौत

किन्‍नर के हाथ से गिरकर नवजात बच्चे की मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल के झारग्राम से किन्‍नरों के आतंक की खौफनाक घटना सामने आई है। झारग्राम के एक अस्‍पताल में कुछ द‍िनों पहले जुड़वां बच्‍चों का जन्‍म हुआ। इन बच्‍चों के जन्‍म के कुछ ही दिन बाद किन्‍नर वहां पहुंच गए और उन्‍होंने एक बच्‍चे को अपने हाथ में ले लिया। इसके बाद किन्‍नरों ने नवजात बच्‍चे के साथ जबरन डांस करना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक किन्‍नर के हाथ से बच्‍चा गिर गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीन आरोपी किन्‍नरों को अरेस्‍ट कर लिया है।

घटना के बाद गुस्‍साए ग्रामीणों ने किन्‍नरों को बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि बच्‍चा सुमन किन्‍नरों के डांस के दौरान हाथ से गिर गया और बीमार पड़ गया। सुमन के गिरने के संकेत मिलने के बाद उसके पिता चंदन खिलारी तुरंत उसे हॉस्पिटल ले गए जहां नवजात बच्‍चे की मौत हो गई। गुस्‍साए ग्रामीणों ने तीनों किन्‍नरों रुमाला मंडल, सुहाना मंडल और रानी मंडल को बंधक बना लिया। बाद में इन तीनों को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया।

20 दिन पहले ही बच्‍चे को अस्‍पताल से घर लाया
खिलारी की पत्‍नी ने 4 दिसंबर को जुडवां बच्‍चों को जन्‍म दिया था और वे करीब एक महीने तक हॉस्पिटल में रहे। परिवार करीब 20 दिन पहले ही बच्‍चे को अस्‍पताल से घर लाया था। किन्‍नरों को सूचना मिल गई कि हमारे यहां नवजात बच्‍चे का जन्‍म हुआ है और वे शुक्रवार को हमारे घर आ धमके। उन्‍होंने 11 हजार रुपये मांगे और जुड़वां बच्‍चे के साथ डांस करने की इच्‍छा जताई।

काफी बहस के बाद हम 2 हजार रुपये देने पर सहमत हुए। मैंने उनसे अनुरोध किया कि पैसा लो और चले जाओ। लेकिन किन्‍नरों ने बच्‍चे के साथ डांस करने पर जोर दिया। जब वे डांस कर रहे थे, सुमन बहुत बीमार हो गया। मैं उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गया लेकिन उसकी मौत हो गई। इसके बाद खिलारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। झारग्राम के एसपी अमित कुमार ने कहा कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.