कोरोना के कारण नोएडा प्राधिकरण ने नहीं मनाया होली मिलन समारोह

Updated Mar 07, 2020 11:04:32 IST | Tricity Today Reporter

कोरोना का असर नोएडा प्राधिकरण में नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन के होली मिलन कार्यक्रम पर दिखा। कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। होली मिलन समारोह शुक्रवार को इंदिरा गांधी कलाकेंद्र के परिसर में होने वाला था। इसमे सभी अधिकारियों के अलावा स्थायी व अस्थायी कर्मचारी...

Photo Credit:  Tricity Today
Noida Authority

कोरोना का असर नोएडा प्राधिकरण में नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन के होली मिलन कार्यक्रम पर दिखा। कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। होली मिलन समारोह शुक्रवार को इंदिरा गांधी कलाकेंद्र के परिसर में होने वाला था। इसमे सभी अधिकारियों के अलावा स्थायी व अस्थायी कर्मचारी आमंत्रित थे। 

यहा करीब दो से तीन हजार कर्मचारियों को एकत्रित होना था। लेकिन एसोसिएशन ने इस कार्यक्रम को एहतियात के तौर पर रद्य कर दिया है। कार्यक्रम में मथुरा से मंडली को आमंत्रित किया गया था साथ ही एक कवि सम्मेलन का आयोजन होना था। फू लों की होली के लिए 100 किलो गुलाब के फू ल का आर्डर भी दिया जा चुका था। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी राजकुमार ने बताया कि एहतियात के तौर पर कार्यक्रम को रद्य किया गया है। साथ ही कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए एक एडवाइजरी भी जारी की जा रही है। जिससे वह अपने को साफ सुथरा रख सके और कोरोना ही नहीं बल्कि अन्य तरह की बीमारियों से भी अपने को बचा सके।