Noida Building Collapse Update: नोएडा अथॉरिटी की टीम हादसे की जांच करने पहुंची

Updated Jul 31, 2020 23:51:29 IST | Rakesh Tyagi

नोएडा के सेक्टर-11 में हुए हादसे की जांच करने के लिए विकास प्राधिकरण के इंजीनियरों की टीम घटनास्थल...

Noida Building Collapse Update: नोएडा अथॉरिटी की टीम हादसे की जांच करने पहुंची
Photo Credit:  Tricity Today

नोएडा के सेक्टर-11 में हुए हादसे की जांच करने के लिए विकास प्राधिकरण के इंजीनियरों की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। प्राधिकरण के 5 इंजीनियरों की टीम हादसे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। हाथी के तुरंत बाद नोएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने इंजीनियरों की टीम को जांच करने का आदेश दिया।

शुक्रवार की देर शाम नोएडा के सेक्टर-11 में एक निर्माणाधीन इमारत गिरी है। जिसमें ठेकेदार समेत पांच लोग दब गए थे। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जिनमें ठेकेदार और उसका सहयोगी शामिल हैं। हादसे की वजह पता लगाने के लिए नोएडा विकास प्राधिकरण के इंजीनियरों की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि हादसे की वजह पता लगाने के लिए विकास प्राधिकरण के इंजीनियरों की टीम मौके पर मौजूद है। जांच कर रही है।

दूसरी और विकास प्राधिकरण से जानकारी मिली के मुताबिक हादसे के तुरंत बाद मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने इंजीनियरों की टीम को जांच करने के लिए भेज दिया था। इंजीनियर की टीम शनिवार को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट विकास प्राधिकरण को सौंपेगी। इस इमारत के निचले हिस्से में सोलर पैनल बनाने की फैक्ट्री है। ऊपर की मंजिल पर निर्माण चल रहा था।

Noida Building Collapse Update, noida police, police commissioner alok singh, alok singh ips, Noida Sector 11, Noida Authority Engineers, Noida Authority