गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी की अपील पर नोएडा भाजपा जिला महामंत्री ने की 18000 की मदद

Updated Mar 28, 2020 15:29:28 IST | Mayank Tawer

जिलाधिकारी की इस अपील के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा नोएडा महानगर के जिला महामंत्री धर्मेंद्र चौहान ने अपने भाईयों कुणाल चौहान, सचिन चौहान, सुमित चौहान, दर्शन चौहान और जितेंद्र चौहान के साथ जिलाधिकारी राहत कोष में मजदूरों की मदद के लिए 18,000...

Photo Credit:  Tricity Today
भाजपा जिला महामंत्री धर्मेंद्र चौहान

भारत मे इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लॉक डाउन लागू हो गया है। जिस वजह से काफी मजदूर और गरीब लोग एक जगह से दूसरी जगह पर पलायन कर रहे हैं। लॉक डाउन के कारण लोगों के पास काम नहीं है। लोग बेसहारा हो गए हैं। इसी को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह मजबूर बेसहारा लोगों की मदद करें।

जिलाधिकारी की इस अपील के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा नोएडा महानगर के जिला महामंत्री धर्मेंद्र चौहान ने अपने भाईयों कुणाल चौहान, सचिन चौहान, सुमित चौहान, दर्शन चौहान और जितेंद्र चौहान के साथ जिलाधिकारी राहत कोष में मजदूरों की मदद के लिए 18,000 राशि दान दी है।

कोरोना वायरस के संकट से बचाव और राहत कार्यों में अगर आप मदद करना चाहते हैं तो गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी के सरकारी खाते में धनराशि ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके लिए डीएम बीएन सिंह ने अपने सरकारी खाते की डिटेल पब्लिक से शेयर की है। हम भी आपको इस खाते से जुड़ी जानकारियां यहां उपलब्ध करवा रहे हैं।

आपका पसंदीदा न्यूज़ पोर्टल ट्राइसिटी टुडे डॉट कॉम आप से अपील करता है कि इस संकट के दौर में यथासंभव राहत राशि देकर जिले में जरूरतमंदों की मदद करें। धनराशि के मूल्य पर कोई पाबंदी नहीं है आप अपनी सामर्थ्य के अनुसार योगदान कर सकते हैं।

बैंक का नाम- STATE BANK OF INDIA
खाताधारक का नाम- जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर
खाता संख्या- 30049902873
IFSC Code- SBIN0005106

जो लोग जिलाधिकारी के खाते में योगदान देंगे और अगर वह चाहें तो हमें इस व्हाट्सएप नंबर 9540320076 या ईमेल आईडी tricitytoday@gmail.com पर उसका ब्यौरा उपलब्ध करवा सकते हैं। हम ऐसे कर्म योगियों के नाम प्रकाशित करके धन्यवाद ज्ञापित कर सकते हैं। इससे आप यह न समझें कि आपका प्रचार होगा बल्कि आपके इस नेक कार्य को देखकर दूसरे लोग भी प्रोत्साहित होंगे।

Noida BJP District General Secretary, Gautam Buddh Nagar, District Magistrate, MLA Pankaj Singh