सुपरटेक केपटाउन के निवासियों से डीएम ने Special Appeal की, पढ़िए

सुपरटेक केपटाउन के निवासियों से डीएम ने Special Appeal की, पढ़िए

सुपरटेक केपटाउन के निवासियों से डीएम ने Special Appeal की, पढ़िए

Tricity Today | IAS BN Singh

नोएडा के सेक्टर-74 की सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसायटी में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद सोसायटी पर 23 मार्च की शाम तक पाबन्दी रहेगी। सोसायटी को सील करके वहां सेनिटाइजेशन किया जा रहा है। ऐसे माहौल में सोसायटी के लोगों के लिए गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने खास अपील की है।

डीएम बीएन सिंह ने कहा, नोएडा के सेक्टर-74 में सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिला है। मुझे सोसायटी के लोगों से सहयोग की आवश्यकता है। दो दिन, आज और कल परिसर लॉक डाउन रहेगा। सुपरटेक केपटाउन के सभी टॉवर बन्द रहेंगे। केवल आवश्यक सेवा की अनुमति दी जाएगी। मैं अपील करता हूं कि सभी निवासी कल रात तक घर के अंदर रहें। तब तक स्वास्थ्य विभाग प्रोटोकॉल पूरा करेगा। पूरी सोसायटी को सेनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया है। हम आपके लिए एक सुरक्षित शहर चाहते हैं। आप सभी से निवेदन है कि इस समय में सहयोग करें। 

डीएम ने सोसायटी के लोगों से अपील की कि शांति बनाए रखें। धैर्य रखें और परिपक्व बनें। हम मिलकर किसी भी संकट को दूर करेंगे। औपचारिक आदेश जारी कर दिया गया है। आपकी सुरक्षा के लिए काम कर रहे डॉक्टर्स और अधिकारियों को सहयोग करें। आप लोग समझदार हैं। कोरोना वायरस से जुड़े प्रोटोकॉल और प्रिसिजर्स को पढ़ें। इनका पालन करें।

गौरतलब है कि नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिन्हें नियंत्रित करने के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अभी बाजार और मॉल्स 2 अप्रैल तक के लिए बन्द कर दिए हैं। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू है। इससे पहले शुक्रवार की शाम नोएडा में सभी बाजार पुलिस ने बन्द करवा दिए हैं। 25, 26 और 27 मार्च को नोएडा शहर को सेनिटाइज करने का अभियान शुरू होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.