नोएडा कांग्रेस कमेटी ने किसानों की मांग को लेकर डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

नोएडा कांग्रेस कमेटी ने किसानों की मांग को लेकर डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

नोएडा कांग्रेस कमेटी ने किसानों की मांग को लेकर डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | नोएडा कांग्रेस कमेटी ने किसानों की मांग को लेकर डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश में यूरिया की किल्लत पिछले दो महीनों से बहुत बढ़ गई है, जिससे किसान बहुत परेशान है। इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार आज महानगर कांग्रेस कमेटी नोएडा द्वारा  यूरिया किल्लत को लेकर महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने डीसीपी कार्यालय सैक्टर-6 पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन ने बताया कि यूपी की कई जगहों पर यूरिया की किल्लत के चलते किसान परेशान हैं। जगह-जगह लाइनें लगी हैं और लेकिन अधिकतर सहकारी समितियों पर यूरिया समाप्त हो चुकी है। किसान कालाबाजारी से परेशान है। कांग्रेस मांग करती है कि यूपी सरकार को तुरंत हस्तक्षेप कर यूरिया की किल्लत की समस्या का समाधान करना चाहिए।

प्रवक्ता पवन शर्मा ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में व्याप्त यूरिया की दिक्कत मुख्य रूप से सरकार द्वारा प्रायोजित एक संकट है। योगी सरकार सहकारी समितियों को नष्ट करने का कुचक्र रच रही है, ताकि प्रदेश के किसानों को पूरी तरह से बाजार के हवाले करके निजी क्षेत्र को मजबूत कर सके जिसको कांग्रेस पार्टी कभी भी सफल नहीं होने देगी।

आज के प्रदर्शन में शामिल पदाधिकारियों में अध्यक्ष सहाबुद्दीन, प्रवक्ता पवन शर्मा, जिला महिला अध्यक्ष सुनीता शारदा, पीसीसी लियाकत चौधरी एवम सतेंद्र शर्मा, सचिव दयाशंकर पांडेय, यतेन्द्र शर्मा, विक्रम चौधरी, रिजवान चौधरी, आशुतोष पडरु, मोहम्मद रोजित, वीरो देवी सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.