नोएडा-ग्रेटर नोएडा में झमाझम बारिश से जलभराव, गर्मी से राहत मिली

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में झमाझम बारिश से जलभराव, गर्मी से राहत मिली

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में झमाझम बारिश से जलभराव, गर्मी से राहत मिली

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतम बुध नगर जिले में गुरुवार को झमाझम बारिश हुई है। इससे लोगों ने खासी राहत महसूस की है। उमस भरी और चिलचिलाती गर्मी के बीच पिछले कई दिनों से लोग परेशान थे, लेकिन दूसरी ओर बारिश के कारण शहर में जलभराव हो गया है। नोएडा में ट्रैफिक जाम का भी सामना करना पड़ा है।

गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई। बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया। इससे लोगों को थोड़ी दिक्कत का भी सामना करना पड़ा।

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में गुरुवार दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदल गया। तीन बजते-बजते झमाझम बारिश शुरू हो गई। तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से जगह-जगह जलभराव हो गया है। गोल चक्कर में पानी जमा हो गया। हालांकि, थोड़ी देर बाद यह पानी निकल गया। 

लोगों को गर्मी से मिली राहत
लोगों ने बारिश से राहत की सांस ली। अचानक हुई बारिश ने गर्मी से निजात दिला दी। वहीं, तेज हवाओं के साथ बारिश से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। कई क्षेत्रों में एक घंटे बाद बिजली आपूर्ति सुचारु हो सकी। इसके बाद लोगों को राहत मिल सकी।

दूसरी और नोएडा में भी अंडरपास और कई दूसरी जगह से जलभराव की सूचनाएं मिली हैं। पानी निकासी के लिए विकास प्राधिकरण ने आनन-फानन में इंतजाम किए। देर शाम तक शहर में हालात सामान्य हो गए थे। तेज हवा के साथ बारिश आई जिससे हल्का-फुल्का शहर में नुकसान भी हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.