नोएडा के हिस्ट्रीशीटर ने की सूबे यादव की गोली मारकर हत्या, जानिए हत्या की वजह

नोएडा के हिस्ट्रीशीटर ने की सूबे यादव की गोली मारकर हत्या, जानिए हत्या की वजह

नोएडा के हिस्ट्रीशीटर ने की सूबे यादव की गोली मारकर हत्या, जानिए हत्या की वजह

Google Image | सूबे यादव

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 3 दिन पहले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी gangaपुलिस ने मामले का खुलासा किया, बताया कि जुआ खेलने के विवाद में हुई हत्या gangaहत्या करने वाला आरोपी भी सरफाबाद गांव का ही रहने वाला और हिस्ट्रीशीटर है gangaपुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर जेल भेजा, एक और आरोपी की तलाश जारी

ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में 3 दिन पहले हिंडन नदी के किनारे सरफाबाद गांव के सूबे यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। जबकि, घटना में शामिल दो आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि हिस्ट्रीशीटर ने जुआ खेलने के विवाद में सूबे यादव की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद की है।

बिसरख कोतवाली पुलिस के मुताबिक, हिंडन नदी के किनारे तीन दिन पहले सरफाबाद गांव के एक युवक सूबे यादव की लाश पड़ी मिली थी। पुलिस की जांच में पता चला कि सूबे यादव की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सरफाबाद का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर विजय है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सूबे यादव से जुआ खेलने को लेकर उनका विवाद हुआ था। इस दौरान उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देकर वह अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसके फरार दो साथियों की तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.