NOIDA: कैब में बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटपाट

NOIDA: कैब में बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटपाट

NOIDA: कैब में बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटपाट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा सेक्टर 63 से बदमाशों ने कैब में बंधक बनाकर एक साफ्टवेयर इंजीनियर से लूटपाट की। बदमाशों ने इंजीनियर से मोबाइल और पर्स लूट लिया। इसके बाद पर्स से मिले एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से करीब 40 हजार रुपए निकाल लिए। लूटपाट के बाद इंजीनियर को सेक्टर 77 के पास चलती कार से फेंककर फरार हो गए। घटना मंगलवार देर रात की है। पीडि़त ने थाना फेज थ्री पुलिस से घटना की शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक, अरुण गुप्ता सेक्टर 77 में किराए के फ्लैट में रहते हैं। वे सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वे मंगलवार रात कंपनी में जरुरी काम के चलते लेट हो गए। रात करीब 11:30 बजे वे कंपनी से निकले। तभी उनके सामने एक कैब आकर रूकी। कैब में पहले से चालक सहित तीन लोग बैठे थे। अरुण ने चालक से बातचीत की तो वे उन्हें सेक्टर 77 छोडऩे पर राजी हो गया। 

अरुण का आरोप है कि जैसे ही वे कार में बैठा एक युवक ने उस पर तमंचा तान दिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर उससे मोबाइल और पर्स लूट लिया। बदमाशों ने पर्स में मिले एटीएम कार्ड का उससे पासवर्ड पूछा। पासवर्ड नहीं बताने पर आरोपियों ने उसे मारा-पीटा। जिसके बाद उन्होंने पासवर्ड बता दिया। 

आरोपियों ने इसके बाद उसके आंख पर पट्टी बांध दी। इस बीच आरोपियों ने दो जगह कैब रोकी। करीब एक घंटे तक कैब में घुमाने के बाद बदमाश उन्हें सेक्टर 77 चौराहे के पास फेंककर फरार हो गए। बुधवार को पीडि़त को पता चला कि बदमाशों ने उसके खाते से भी करीब 40 हजार रुपए निकाले हैं। इस संबंध में एसएचओ अमित कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच कराई जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.