नोएडा के विधायक पंकज सिंह और दादरी विधायक तेजपाल नागर भी सेल्फ आइसोलेशन में गए

नोएडा के विधायक पंकज सिंह और दादरी विधायक तेजपाल नागर भी सेल्फ आइसोलेशन में गए

नोएडा के विधायक पंकज सिंह और दादरी विधायक तेजपाल नागर भी सेल्फ आइसोलेशन में गए

Tricity Today | MLA Pankaj Singh & MLA Tejpal Nagar

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह के बाद नोएडा के विधायक पंकज सिंह और दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर भी सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। पंकज सिंह ने ट्वीट करके अब से थोड़ी देर पहले यह जानकारी दी है। वहीं दूसरी ओर तेजपाल सिंह नागर ने बताया कि वह भी सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे और स्वास्थ्य मंत्री की रिपोर्ट आने का इंतजार करेंगे।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, "स्वास्थ्य मंत्री श्री जय प्रताप सिंह जी की मेडिकल रिपोर्ट आने तक सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़-आइसोलेशन में हूँ और सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूँ और करूँगा।" उन्होंने आगे लिखा, "मैं सभी से निवेदन करता हूँ कि सरकार द्वारा दी जा रही सलाहों का अक्षरशः पालन करें।"

दूसरी ओर दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर भी सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड का दौरा किया था। कलेक्ट्रेट में एक पत्रकार वार्ता करके उत्तर प्रदेश सरकार की 3 साल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी थी।

वहीं शुक्रवार को जब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई तो उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। दरअसल, 15 मार्च को कनिका कपूर लखनऊ में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आई थी। उस जन्मदिन पार्टी पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर में दौरे के दौरान जय प्रताप सिंह के संपर्क में तीनों विधायक, जिला अधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, समेत करीब 50 पत्रकार आए हैं। सभी में हडकम्प है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.