नोएडा-एनसीआर में लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा-एनसीआर में लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा-एनसीआर में लूटपाट करने वाला इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा-एनसीआर क्षेत्र में राहगीरो के साथ लूटपाट एव चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 15 हजार इनामी लुटेरे को विजयनगर पुलिस ने मुठभेड में गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से तंमचा बरामद किया गया। 

आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। सोमवार को अपने कार्र्यालय में घटना का खुलासा करते हुए सीओ प्रथम धमेन्द्र चौहान ने बताया कि देर रात विजयनगर थाना प्रभारी नागेन्द्र चौबे के नेतृत्व में एसआई मुनेश सिंह, अरूण कुमार सिंह, विवेक भारद्वाज की टीम क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली की किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से रिसपाल गढ़ी रोड़ के पास आने वाला है। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी। तभी रिसपाल गढ़ी रोड सुदामापुरी पुलिया के पास युवक को रूकने का इशारा किया, पुलिस को देख युवक फायर करते हुए भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर कुछ दूरी पर ही आरोपित युवक को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित की पहचान पवन पुत्र चंद्र निवासी शाहपुर बम्हेटा कविनगर है, जिसके पास से तंमचा भी बरामद किया गया। सीओ प्रथम ने बताया कि आरोपित 15 हजार इनामी बदमाश है, जो कि विजयनगर थाना क्षेत्र से लूट, हत्या का प्रयास, चोरी मामले में पिछले तीन माह से फरार चल रहा था। 

जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी द्वारा 15 हजार रूपए क इनाम घोषित किया गया था। आरोपित की गिरफ्तार के लिए पूर्व में कुर्की की कार्रवाई की तैयारी की जा रही थी। जिसके खिलाफ लूट, चोरी, हत्या का प्रयास मामले के नोएडा सेक्टर-58, कविनगर, विजयनगर, लिंक रोड़ थाने में 28 मुकदमे दर्ज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.