BREAKING: सुंदर भाटी के लिए काम करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, जानिए कैसे करता था सुंदर भाटी के लिए काम

BREAKING: सुंदर भाटी के लिए काम करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, जानिए कैसे करता था सुंदर भाटी के लिए काम

BREAKING: सुंदर भाटी के लिए काम करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, जानिए कैसे करता था सुंदर भाटी के लिए काम

Tricity Today | गैंगस्टर बृजेश उर्फ़ बिल्लू फौजी

नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने शार्प शूटर बृजेश उर्फ़ बिल्लू फौजी गिरफ्तार कियाgangaबिल्लू फौजी सुंदर भाटी गैंग के लिए रंगदारी और अवैध धन अर्जित करता थाgangaअभी गैंगस्टर है और कासना थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित था

नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य और शार्प शूटर बृजेश उर्फ़ बिल्लू फौजी को गिरफ्तार किया है। बिल्लू फौजी सुंदर भाटी गैंग के लिए रंगदारी और अवैध धन अर्जित करता था। पूर्व में रंगदारी के मुकदमे में जेल जा चुका है। अभी गैंगस्टर है और कासना थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहा था। 

नोएडा सेक्टर-39 पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बृजेश उर्फ़ बिल्लू फौजी घंघौला गांव का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल दिल्ली में रह रहा था। पुलिस ने बताया, गिरफ्तार बदमाश सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करता था। कासना कोतवाली में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहा था। पूर्व में वह रंगदारी के मुकदमे में जेल जा चुका है। पकड़ा गया बदमाश सुंदर भाटी गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पुलिस उसे गैंग की अन्य गतिविधियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

कानपुर कांड के बाद गौतम बुध नगर पुलिस सुंदर भाटी और अनिल दुजाना गैंग की गतिविधियों पर अंकुश लगाने में जुटी है। इस सिलसिले में गौतम बुध नगर पुलिस ने अब तक दोनों गैंग की करीब 15 करोड रुपए की संपत्ति संपत्तियां जब्त की हैं। कई सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। गौतम बुध नगर के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। गैंगस्टर, माफियाओं और अवैध रूप से आम आदमी को आतंकित कर धन अर्जित करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। सुंदर भाटी और अनिल दुजाना गैंग के जितने भी सदस्य फरार चल रहे हैं या जेल से बाहर हैं, उन सब पर गौतम बुध नगर पुलिस नजर बनाए हुए हैं। आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों की धरपकड़ चल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.