नोएडा के सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी तीन साल बाद गिरफ्तार, ठेकेदार की हत्या कर लाश बिल्डिंग पर लटका दी थी

नोएडा के सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी तीन साल बाद गिरफ्तार, ठेकेदार की हत्या कर लाश बिल्डिंग पर लटका दी थी

नोएडा के सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी तीन साल बाद गिरफ्तार, ठेकेदार की हत्या कर लाश बिल्डिंग पर लटका दी थी

Tricity Today | नोएडा के सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी तीन साल बाद गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने हत्यारोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया थाganga2017 में सेक्टर 100 लोटस बुलेवर्ड हाउसिंग सोसाइटी में हुई थी वारदात

नोएडा में 3 साल पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इस हत्यारोपी पर नोएडा पुलिस ने ₹25000 का इनाम घोषित कर रखा था। करीब 3 साल पहले वर्ष 2017 में हत्यारोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नोएडा के सेक्टर 100 में निर्माणाधीन लोटस बुलेवर्ड हाउसिंग सोसायटी के ठेकेदार की हत्या कर दी थी। अपना आतंक कायम करने के लिए ठेकेदार की लाश को निर्माणाधीन बिल्डिंग पर लटका दिया गया था।

नोएडा पुलिस ने अब तीन साल से फरार चल रहे हत्यारोपी को कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की टीम ने आरोपी को सेक्टर 100 के पास से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कोतवाली सेक्टर 39 के एसएचओ शैलेश तोमर ने बताया कि वर्ष 2017 में सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी का निर्माण हो रहा था। 

उसी दौरान प्रमोद नामक एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई थी। एसएचओ बताया कि इस निर्माणाधीन बिल्डिंग के इलेक्ट्रिफिकेशन का ठेका दीपक डोगरा नाम के व्यक्ति के पास था। प्रमोद ने उससे कुछ फ्लैट में बिजली का काम करने के लिए पेटी कॉन्ट्रैक्ट लिया था। इसी दौरान प्रमोद की हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश को निर्माणाधीन सोसाइटी में लटका दिया गया था। इस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। दीपक डोगरा और योगेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जबकि तीसरा आरोपी दशरथ फरार था। 

पुलिस ने बताया की दशरथ, प्रमोद के साथ इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। एसएचओ ने बताया कि फरार आरोपी दशरथ के खिलाफ 25000 का इनाम घोषित किया गया था। 3 साल बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड को दशरथ के कहने पर ही अंजाम दिया गया था। दशरथ पूरे हत्याकांड में शरीक रहा और फरार हो गया था। 

पुलिस गिरफ्तार किए जा चुके दीपक डोगरा और योगेश के खिलाफ अदालत में चार्जशीट फाइल कर चुकी है। उनके खिलाफ जिला एवं सत्र न्यायालय में ट्रायल चल रहा है। पुलिस का कहना है कि अब बहुत जल्दी दशरथ के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.