नोएडा पुलिस के लिए सिरदर्द बने कोरोना काल में पैरोल पर छूटकर आए चोर-लुटेरे

नोएडा पुलिस के लिए सिरदर्द बने कोरोना काल में पैरोल पर छूटकर आए चोर-लुटेरे

नोएडा पुलिस के लिए सिरदर्द बने कोरोना काल में पैरोल पर छूटकर आए चोर-लुटेरे

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान जेलों में बंद चोर और लुटेरों को पैरोल देकर रिहा कर दिया गया था। इन लोगों को शर्त के साथ जेल से बाहर भेजा गया था। जिसके मुताबिक इन्हें खुद वापस लौट कर जेल पहुंचना था। अब पैरोल पर छूटकर आए चोर-लुटेरे जेल वापस नहीं लौट रहे हैं और नोएडा पुलिस उन्हें तलाश करती घूम रही है।

वाहन चोरी के आरोप में जेल गए दो लोगों को सेक्टर-39 थाना पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। आरोपी जेल से पैरोल पर आए थे और अब वापस जेल नहीं गए। जिससे उनको गिरफ्तार किया गया है। उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

इंस्पेक्टर आजाद सिंह ने बताया कि वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी आमिर और पवन को कोरोना वायरस की वजह से पैरोल दी गई थी। अब पैरोल की अवधि समाप्त हो चुकी है, लेकिन दोनों में कोई भी वापस जेल नहीं गया। दोनों आरोपी गैंगस्टर एक्ट के तहत फरार चल रहे थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो आमिर को बॉटेनिकल गार्डन से तमंचा के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि पवन को सेक्टर-100 स्थित स्टेट बैंक के पास से चाकू संग गिरफ्तार किया गया है। नोएडा पुलिस अब ऐसे बदमाशों को तलाश करती घूम रही है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के तमाम थाना क्षेत्रों से करीब ऐसे 100 बदमाश फरार चल रहे हैं। इन लोगों को परोल पर छोड़ा गया था और उन्हें खुद ही वापस लौट जाना चाहिए था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.