कमिश्नर ने 5 एडीसीपी और 6 एसीपी का तबादला किया, देखिए कौन कहां तैनात किया गया

कमिश्नर ने 5 एडीसीपी और 6 एसीपी का तबादला किया, देखिए कौन कहां तैनात किया गया

कमिश्नर ने 5 एडीसीपी और 6 एसीपी का तबादला किया, देखिए कौन कहां तैनात किया गया

Tricity Today | Police Commissioner Alok Singh

मंगलवार की देर रात गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने अपर पुलिस उपायुक्त और सहायक पुलिस आयुक्त उत्तर के 11 अधिकारियों के कामकाज में फेरबदल किया है। इनमें 6 अपर पुलिस आयुक्त और 6 सहायक पुलिस आयुक्त शामिल हैं। सबसे बड़े बदलाव के तहत ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह को नोएडा का एडिशनल डीसीपी बनाकर भेजा गया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कार्यालय की मीडिया सेल ने मंगलवार की देर रात बताया कि 11 पुलिस अधिकारियों के कार्य क्षेत्रों में फेरबदल किया गया है। इनमें अपर पुलिस उपायुक्त कुमार रणविजय सिंह को नोएडा का अपर पुलिस आयुक्त बनाकर भेजा गया है। वहीं, नोएडा के अपर पुलिस आयुक्त अंकुर अग्रवाल को अब नोएडा सेंट्रल का अपर पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया है।

अपर पुलिस आयुक्त अनिल कुमार झा को ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारी दी गई है और उन्हें अपर पुलिस आयुक्त यातायात बनाया गया है। अपर पुलिस आयुक्त अशोक कुमार सिंह को इसी पद पर अभिसूचना, सुरक्षा, मुख्यालय और अपराध का दायित्व दिया गया है। अपर पुलिस आयुक्त आशुतोष द्विवेदी एडीसीपी लॉ एंड ऑर्डर बनाए गए हैं।

छह पुलिस सहायक आयुक्तों के कार्य क्षेत्र में भी बदलाव किए गए हैं। एसीपी अरुण कुमार सिंह नोएडा सर्किल 2 से हटाकर नोएडा सर्किल एक भेजे गए हैं। वहीं, एसीपी रजनीश कुमार को नोएडा सर्किल 2 का एसीपी नियुक्त किया गया है। नोएडा सर्किल एक के एसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडे को नोएडा सेंट्रल में सर्किल एक की एसीपी बनाया गया है और वह पुलिस लाइन की जिम्मेदारी का भी निर्वाह करेंगी। सेंट्रल नोएडा में सर्किल एक की एसीपी तन उपाध्याय अब महिला सुरक्षा में एसीपी बनाई गई हैं।

एसीपी अब्दुल कादिर को ग्रेटर नोएडा में सर्किल 3 का एसीपी नियुक्त किया गया है। महिला सुरक्षा में एसीपी नितिन कुमार सिंह को एसीपी अपराध की जिम्मेदारी दी गई है। एसीपी आशुतोष कुमार को एसीपी लॉ एंड ऑर्डर नियुक्त किया गया है। पुलिस कमिश्नर ने सभी पीपीएस अधिकारियों को आदेश दिया है कि वह बुधवार की सुबह से अपनी नई जिम्मेदारियों का निर्वहन प्रारंभ करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.