पुलिस कमिश्नर ने नोएडा के 22 चौकी इंचार्ज बदले, देखिए पूरी लिस्ट

पुलिस कमिश्नर ने नोएडा के 22 चौकी इंचार्ज बदले, देखिए पूरी लिस्ट

पुलिस कमिश्नर ने नोएडा के 22 चौकी इंचार्ज बदले, देखिए पूरी लिस्ट

Tricity Today | Alok Kumar Singh IPS, Commissioner of Police GB Nagar

प्रशासनिक व्यवस्थाओं के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने बुधवार की देर रात नोएडा शहर के 22 चौकी प्रभारियों का तबादला कर दिया है। उनकी जगह नए अधिकारियों की तैनाती कर दी गई है और सभी को तत्काल प्रभाव से अपना कार्यभार ग्रहण करने का आदेश दिया गया है।

पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के मुताबिक सब इंस्पेक्टर कृष्णपाल सिंह को थाना सेक्टर 24 से थाना सेक्टर 20 में गोल चक्कर चौकी का प्रभारी नियुक्त किया गया है। सब इंस्पेक्टर संसार सिंह को थाना सेक्टर 24 से थाना सेक्टर 20 की चौकी का प्रभारी बनाया गया है। सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार को थाना सेक्टर 20 से थाना सेक्टर 20 की ही सेक्टर 6 चौकी का इंचार्ज नियुक्त किया गया है। थाना सेक्टर 20 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेश चौधरी झुंडपुरा पुलिस चौकी के प्रभारी होंगे।

सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र को थाना सेक्टर 24 से हरी दर्शन चौकी का इंचार्ज बनाकर भेजा गया है। सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार को सेक्टर 60 चौकी से हटाकर सेक्टर 12-22 चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार को पुलिस चौकी से हटाकर थाना सेक्टर 24 में पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है।

मनीष कुमार को थाना सेक्टर 24 से थाना क्षेत्र में 57 की पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। सब इंस्पेक्टर बलवीर को थाना सेक्टर 20 से थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। सब इंस्पेक्टर विजय पाल को एक्सप्रेस वे पुलिस स्टेशन से सेक्टर 127 पुलिस चौकी भेजा गया है। एसआई सोहनवीर को सेक्टर 52 में पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाकर भेजा गया है।

सब इंस्पेक्टर संजीव बालियान को सेक्टर 24 से सोरखा पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाकर भेजा गया है। सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार को सेक्टर 29 चौकी का प्रभारी बनाकर भेजा गया है। इसी तरह सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार को पुलिस चौकी से हटाकर थाना सेक्टर 20 में भेजा गया है। अनूप यादव को सेक्टर 29 चौकी से हटाकर एनपीयू भेजा गया है। सेक्टर 16 पुलिस चौकी के इंचार्ज अनूप दीक्षित को भी एपीयू भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.