BREAKING: नोएडा पुलिस की शहर से एटीएम उखाड़ने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाशों को गोली लगी

Updated Jun 28, 2020 10:14:36 IST | Rakesh Tyagi

नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र में एक एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर रहे बदमाशों को पुलिस ने देख लिया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग....

BREAKING: नोएडा पुलिस की शहर से एटीएम उखाड़ने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाशों को गोली लगी
Photo Credit:  Tricity Today
नोएडा पुलिस की शहर से एटीएम उखाड़ने वाले बदमाशों से मुठभेड़

नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र में एक एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर रहे बदमाशों को पुलिस ने देख लिया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए। पुलिस ने उनके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास है। दो तमंचे एक वैगनआर गाड़ी व एटीएम उखाड़ने  में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड तथा तीन हेलमेट आदि सामान भी बरामद किया है।

नोएडा पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात करीब 1:40 बजे वैगनर गाड़ी नंबर HR AY 2699 में सवार बदमाश सी ब्लॉक स्थित धनलक्ष्मी ATM  के सामने गाड़ी खड़ी करके ATM उखाड़ने की कोशिश कर रहे थे। जो पुलिस की गाड़ी को देखकर एकदम तेजी से भागे तो SHO फेज-2 ने यह सूचना RT सेट पर दी। जिस पर क्षेत्र में गश्त में मौजूद उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह व रणधीर सिंह ने पुलिस बल के साथ, पीआरवी 3627 के आरक्षी जितेंद्र कुमार व HG ओमवीर सिंह तथा पीसीआर 51 में मौजूद HC जितेंद्र सिंह व HG लोकेश कुमार के द्वारा घेराबंदी की गई। बदमाशो की गाड़ी सेक्टर-88 के मोड़ पर जाकर बाई तरफ डिवाइडर में टकरा गई। गाड़ी में से चार बदमाश पुलिस पर फायर करते हुए भागे तो पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग में दो बदमाश पर गोली चला दी। जबकि दो बदमाशों को पकड़ लिया गया।

पूर्व में भी एटीएम चोरी घटनाओं को अंजाम दे चुके है
वर्ष 2019 में 22 नवंबर की रात्रि में ग्राम याकूबपुर में एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया था।इस संबंध में फेज 2 पर  मु अ सँ 987/19 धारा 380,511,427 IPC दर्ज है।  इनके द्वारा दिनांक 23-6-20 की रात्रि में ग्राम तिलपता में ICICI बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था ।इस संबंध में थाना सूरजपुर पर मु अ सँ-426/20 धारा 3980,511 IPC दर्ज है । इनके द्वारा दिनांक 28-5-20,  की रात्रि में ग्राम मामूरा में भी ICICI बैंक के एटीएम के कमरे को भी तोड़ने की घटना का इक़बाल किया गया है ।

घायल बदमाश-

  1. राहुल (27 वर्ष) पुत्र बृजपाल सिंह निवासी सुखदेवपुर, धौलाना, हापुड़
  2. परवेज़ (24 वर्ष) पुत्र सलीमुद्दीन उर्फ शहाबुद्दीन निवासी दौलतपुर ढीकरी, धौलाना, हापुड़

पकड़े गए दो बदमाश-

  1. मुकेश कुमार उर्फ शेखू (23 वर्ष ) पुत्र चमन सिंह
  2. अरुण (21 वर्ष) पुत्र सुखवीर सिंह
Noida Police, Noida News, ATM Chore in Noida, Noida ATM, Crime in Noida, Noida police encounter miscreants