गौरव चंदेल हत्याकांड : एक सेलटोस कार मिली, पुलिस 3 दिन से कर रही पीछा

Updated Jan 14, 2020 11:04:17 IST | Tricity Today Chief Correspondent

गौरव चंदेल हत्याकांड पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बनता जा रहा है। अब पुलिस ने सर्विलांस के साथ-साथ मैनुअल भी काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस नोएडा, गाजियाबाद, बुलन्दशहर, दिल्ली समेत आसपास के  ऐसे 350 क्रिमिनल्स पर नजर गड़ाए है, जो पिछले छह महीने से सक्रिय हैं...

Photo Credit:  Tricity Today
Gaurav Chandel

Greater Noida West: गौरव चंदेल हत्याकांड पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बनता जा रहा है। अब पुलिस ने सर्विलांस के साथ-साथ मैनुअल भी काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस नोएडा, गाजियाबाद, बुलन्दशहर, दिल्ली समेत आसपास के ऐसे 350 क्रिमिनल्स पर नजर गड़ाए है, जो पिछले छह महीने से सक्रिय हैं। पुलिस ने इन बदमाशों की सूची तैयार की है और एक-एक की गतिविधियों का पता लगा रही है।

पुलिस की टीम रविवार रात एकबार फिर से घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस को एक सेल्टॉस कार की जानकारी मिली है, जो इस वक्त बुलंदशहर में है। इस कार को जो शख्स चला रहा है, वह नोएडा से लूट के एक मामले में जेल जा चुका है। बड़ी बात यह कि कार पर नम्बर प्लेट नहीं है। कार का रंग ग्रे ही है। पुलिस उसके बारे में तमाम जानकारी जुटा रही है।

गौरव चंदेल की हत्या के मामले में एक सप्ताह से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी पुलिस के पास न कोई सुराग है और न कोई सबूत है। पुलिस की टीमें पांच राज्यों में बदमाशों की तलाश कर रही हैं। पुलिस ने छह महीने से सक्रिय ऐसे बदमाशों की सूची बनाई है, जो लूट, हत्या और दूसरे गम्भीर अपराधों में शामिल रहे हैं। इनके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी सोसायटी में रहने वाले गौरव चंदेल गुरुग्राम की एक कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर थे। 7 जनवरी की रात करीब साढ़े दस बजे वह गुरुग्राम से घर लौट रहे थे। परथला गोलचक्कर से आगे बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। शव को सड़क के किनारे फेंक दिया था और उनकी कार, लैपटॉप, पर्स लूटकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद शहर में लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो सेल्टॉस कार का पता लगाया था लेकिन कोई कनेक्शन नहीं निकला।

अब एक और सेल्टॉस कार के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। इस मामले में नोएडा पुलिस और एसटीएफ के 20 लोग जांच कर रहे हैं। तफ्तीश को लीड कर रहे एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Gaurav Chandel Murder Case, Gaurav Chandel Noida, Noida Police, Gaur City Greater Noida, Greater Noida, UP Police, KIA