ऐसी खुशी तो कभी-कभी मिलती है, लूटी गई कार-बाइक मिली तो चेहरे खिले

ऐसी खुशी तो कभी-कभी मिलती है, लूटी गई कार-बाइक मिली तो चेहरे खिले

ऐसी खुशी तो कभी-कभी मिलती है, लूटी गई कार-बाइक मिली तो चेहरे खिले

Tricity Today | CP Noida returning a vehicle to its owner

बुधवार को पुलिस लूटे गए 10 वाहनों को बरामद कर उनके स्वामियों को चाबियां सौंप दी। चाबियां पाकर उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। gangaकरीब एक माह पहले ही गौतमबुद्धनगर में पुलिस कमिशनरेट सिस्टम लागू किया गया है। एक महीने के भीतर ही बदमाशों ने 14 गाड़ियों को लूट लिया।

वाहनों के लुटने के बाद उनका मिलना मुश्किल हो जाता है। अगर लूटे हुए वाहन स्वामी को मिल जाए तो उसकी खुशी दोगुनी हो जाती है। बुधवार को पुलिस लूटे गए 10 वाहनों को बरामद कर उनके स्वामियों को चाबियां सौंप दी। चाबियां पाकर उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। 

करीब एक माह पहले ही गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिशनरेट सिस्टम लागू किया गया है। एक महीने के भीतर ही बदमाशों ने 14 गाड़ियों को लूट लिया। पुलिस ने दस गाड़ियों को घटना के तीस दिन के भीतर ही बरामद कर लिया। बरामद की गई गाड़ियों के मालिकों को बुधवार दोपहर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने चॉबी सौंपी। चॉबी पाकर कार स्वामियों के चेहरे पर खुशी छा गई। पुलिस आयुक्त ने लोगों को आश्वस्त किया कि किसी भी तरह की समस्या होने पर तत्काल पुलिस सहायता लें। 

दरअसल, जिले की सेक्टर 58, बीटा दो, ईकोटेक तीन, बिसरख, नॉलेज पार्क, सेक्टर 24 कोतवाली क्षेत्र में बीते एक महीने में 14 गाड़ियां लूटी गईं। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र से बदमाशों ने दो ट्रक लूट लिए थे। पुलिस ने एक महीने के अंदर लूटी गई 14 गाड़ियों में से 10 को बरामद किया है। ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने लूट के दोनों ट्रक बरामद कर लिए हैं। लूट करने वाले चार बदमाशों को बीते दिनों मुठभेड़ में गोली लगी थी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.