सलिल यादव का तबादला नहीं चाहते नोएडा के सामाजिक संगठन, सोशल मीडिया पर सरकार से की अपील

सलिल यादव का तबादला नहीं चाहते नोएडा के सामाजिक संगठन, सोशल मीडिया पर सरकार से की अपील

सलिल यादव का तबादला नहीं चाहते नोएडा के सामाजिक संगठन, सोशल मीडिया पर सरकार से की अपील

Tricity Today | सलिल यादव

नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक सलिल यादव का शुक्रवार की रात शासन ने अचानक तबादला कर दिया है। उन्हें सलिल यादव को सतहरिया औद्योगिक विकास प्राधिकरण (सीडा) जौनपुर में बतौर वरिष्ठ प्रबंधक (विद्युत यांत्रिक) के पद पर भेजा गया है। इस तबादले के बारे में नोएडा के निवासियों को पता चला तो वह सोशल मीडिया पर सलिल यादव के तबादले को रोकने के लिए अभियान चला रहे हैं। नोएडा के निवासियों का कहना है कि सलिल यादव ने अपनी तैनाती के दौरान शहर में महत्वपूर्ण काम किए हैं। जिससे आम आदमी की समस्याएं दूर हुई हैं और तेजी से विकास योजनाएं लागू की जा सकीय हैं। अगर ऐसे व्यक्ति का तबादला किया जाएगा तो नोएडा के निवासियों को दुःख होगा।

जनशक्ति सेवा समिति के अध्यक्ष नरेंद्र चोपड़ा ने कहा, "उत्तर प्रदेश शासन से हमारी टीम अनुरोध करती है कि जनहित के लिए किए गए अन्य कार्यों को संज्ञान में लेते हुए नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत सलिल यादव (वरिष्ठ प्रबंधक) स्थानांतरण पर शीघ्र रोक लगाएं। इससे नोएडा की जनता को राहत मिलेगी।" नोएडा 7X सेक्टर्स की टीम के वरिष्ठ सदस्य गिरिराज बहेडिया और ब्रजेश शर्मा ने कहा, "हम सब मिलकर नोएडा को स्वच्छता, सुरक्षा और विकास की दृष्टि से नम्बर एक शहर बनाने के लिए प्रयासरत हैं। इस प्रयास में आम जनता से लेकर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। इस प्रयास में अपना महत्वपूर्ण योगदान करने वाले नोएडा के लिए समर्पित अधिकारी सलिल यादव का अचानक तबादला होना नोएडा के विकास की दृष्टि से सही नहीं है।"

नोएडा 7X टीम ने सोशल मीडिया पर सलिल यादव के बारे में लिखा है, "सलिल तकनीकी और प्रशासनिक सामजस्य का बेहतरीन जोड़ हैं। वह ट्विटर के माध्यम से समस्याओं का तुरंत संज्ञान और निवारण करवाते हैं। यांत्रिक विभाग में काम करते हुए उन्होंने शहर की ट्रैफिक लाइट्स की बेहतरीन व्यवस्था की। स्ट्रीट लाइट्स की परेशानी बहुत तेजी से निपटाई है। स्वच्छता अभियान में बेजोड़ मेहनत की है। निवासियों के साथ-साथ रेजिडेंट्स वेलफेयर असोसिएशन (RWA) और अपार्टमेंट्स ऑनर्स असोसिएशन (AOA) के साथ बेहतर तालमेल स्थापित किया है। उन्होंने नोएडा की नई परियोजनाओं का तेजी से कार्यान्वयन किया है।"

आपको बता दें कि शुक्रवार की देर रात उत्तर प्रदेश सरकार ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण और यूपीसीडा समेत राज्य के प्राधिकरण से 14 सहायक प्रबंधक, प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधकों का तबादला इधर से उधर किया है। इनमें नोएडा के सलिल यादव भी शामिल हैं। सलिल यादव का तबादला जौनपुर कर दिया गया है। इसी स्थानांतरण का विरोध शहर के लोग कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.