डेढ़ लाख का इनामी कुख्यात बदमाश ढेर, इस खूंखार तरीके से करता था अपराध

डेढ़ लाख का इनामी कुख्यात बदमाश ढेर, इस खूंखार तरीके से करता था अपराध

डेढ़ लाख का इनामी कुख्यात बदमाश ढेर, इस खूंखार तरीके से करता था अपराध

Tricity Today | चांद मोहम्‍मद

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार रात करीब एक बजे बजे लूट कर भागे बदमाश से पुलिस की मुढभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में मेरठ और मुजफ्फरनगर का डेढ़ लाख रुपये का इनामी बदमाश चांद मोहम्मद मारा गया। इस मुठभेड़ में दो पुलिस वाले भी जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल को मनोज दीक्षित को गोली लगी है, वहीं थानाध्यक्ष टीपी नगर दिनेश चंद चोट लगने से जख्मी हो गए।

एसपी सिटी डाक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बदमाश के पास से एक कारबाइन, एक बंदूक, 50 कारतूस और एक बाइक मिली है। उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी अजय साहनी और एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग की।

एसएसपी ने घटनाक्रम के बारे में बताया कि मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के कुराली गांव निवासी मोनू से शनिवार को बदमाशों ने हथियारों के बल पर बाइक, मोबाइल और कुछ पैसे लूट लिए थे। मोनू ने टीपी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी कि जानकारी मिली की देर रात कुछ बदमाश वंडर सिटी कॉलोनी के पास हैं। सीओ ब्रहमपुरी, एसओ टीपीनगर, और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर की।

इसी दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली एक बदमाश को लगी, दूसरा बदमाश फायरिंग करते फरार हो गया। कई थानों की पुलिस ने जंगल में कांबिग की। घायल बदमाश को अस्पताल भिजवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बकौल एसएसपी तलाशी से मिले कागजात के आधार पर मरने वाले बदमाश की शिनाख्त चांद मोहम्मद (26) पुत्र मोहम्मद सत्तार निवासी परीक्षितगढ़ मेरठ के तौर पर हुई है।

एसएसपी का दावा है कि चांद मोहम्मद पर कुल 38 मुकदमें दर्ज हैं। सारे मुकदमें मेरठ और मुजफ्फरनगर के हैं। चांद परीक्षितगढ़ थाने से 4 मुकदमों में वांछित था। एडीजी ने चांद मोहम्मद पर एक लाख, डीआईजी सहारनपुर ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.