Ghaziabad News : अब गुड मॉर्निंग सुनते ही महिला और व्यापारी डर जाते है, धूम फिल्म से भी तेज है यह लोग, जानिए पूरा मामला

Updated Oct 15, 2020 13:40:24 IST | Mayank Tawer

एनसीआर में इन दिनों गुड मॉर्निग गैंग सक्रिय होते नजर आ रहे है। जो सुबह होते ही पार्क और सड़क पर वॉक कर करने वाले लोगों को हथियारों...

Ghaziabad News : अब गुड मॉर्निंग सुनते ही महिला और व्यापारी डर जाते है, धूम फिल्म से भी तेज है यह लोग, जानिए पूरा मामला
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

एनसीआर में इन दिनों गुड मॉर्निग गैंग सक्रिय होते नजर आ रहे है। जो सुबह होते ही पार्क और सड़क पर वॉक कर करने वाले लोगों को हथियारों के बल पर अपना निशाना बनाते है। गुड मॉर्निग गैंग के आंतक से लोगों ने भी सुबह घर से निकलना छोड़ दिया है। 

लोगों का कहना है कि, पुलिस की लापरवाही के कारण इस गिरोह का हौंसला अफजाई हो रहा है। पांच दिन पूर्व गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली क्षेत्र किराना मंडी में माल उतरवाने पहुंचे कारोबारी को तंमचे के बल पर लाखों रूपए की ज्वेलरी एवं नगदी की लूट की थी। लूट की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बाद भी पुलिस आरोपियों का कोई सुराग नही लगा पाई है। लगातार हो रही अपराधिक वारदातों से जहां व्यापार और आमजन लोग डरे और सहमें हुए है। 

बुधवार सुबह दिन निकलते ही एक बार फिर से इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-15 वसुंधरा के पास मॉर्निंग वॉक कर रही एक महिला से गुड मॉर्निंग गैंग ने सोने की चेन लूट ली। इससे पूर्व महिला शोर मचाती और बदमाशों को पकडने की कोशिश करती, इससे पहले ही बदमाश धूम फिल्म की तरह आंखों से पल भर में ओझल हो चुके थे। 

वसुंधरा कॉलोनी के एक पॉश सेकटर में रहने वाली स्वाती सुबह जब मॉर्निंग वॉक करते हुए सेकटर-15 के चैराहे के पास पहुंची तो बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनके गले पर झपटटा मारकर उनकी लाखों रुपयेे मूल्य की सोने की चेन झपट ली। इस वारदात के दौरान स्वाति को कुछ समय के लिए चक्कर आ गया। जिसकी वजह से वह कुछ देर के लिए जड़वत हो गई। 

एसएचओ थाना इंदिरापुरम संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि दी गई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस बदमाशों की पहचान करके उन्हें पकडने के लिए सीसीटीवी जैसे कई संसाधनों का सहारा ले रही है। 

Ghaziabad Police, Ghaziabad News, Good Morning Gang, Crime in Ghaziabad