ग्रेटर नोएडा: एनपीसीएल ने सात घंटे तक सताया, बच्चों को भी परेशान किया

ग्रेटर नोएडा: एनपीसीएल ने सात घंटे तक सताया, बच्चों को भी परेशान किया

ग्रेटर नोएडा: एनपीसीएल ने सात घंटे तक सताया, बच्चों को भी परेशान किया

Google Image | एनपीसीएल

नोएडा पावर कारपोरेशन लिमिटेड (एनपीसीएल) द्वारा मेंटेनेंस कार्य किए जाने के कारण सेक्टर ओमीक्रोन ए ब्लॉक की बिजली 7 घंटे तक बाधित रही। जिस कारण ए ब्लॉक में रहने वाले सैकड़ों लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण क्षेत्र में रहने वाले लोगों को विद्युत आपूर्ति के लिए एनपीसीएल से बिजली मिलती है। एनपीसीएल की लापरवाही का खामियाजा सेक्टर वासियों को भुगतना पड़ रहा है। शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे सेक्टर ओमीक्रोन के ए ब्लॉक की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। 

बताया गया है कि एनपीसीएल ने बिना पूर्व सूचना के मेंटेनेंस कार्य शुरू करा दिया था। परिणाम स्वरूप ए ब्लॉक में रहने वाले सैकड़ों लोगों को बिना बिजली के 7 घंटे काटने पड़े। इस दौरान लोग पानी को भी तरस गए थे। लोगों का कहना था कि जब तक ग्रेटर नोएडा में एनपीसीएल के अलावा अन्य दूसरी कंपनी की विद्युत आपूर्ति का लाइसेंस नही मिलेगा। 

तब तक शहर के लोगों को अधिक दर से बिजली का बिल भरना एवं उसकी दादागिरी को सहन करने के लिए विवश होगा। आए दिन विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से बच्चों की ऑनलाइन क्लास भी बाधित रहती है। बिजली ना आने के कारण सेक्टर के लोगों ने एनपीसीएल के अधिकारियों से वार्ता भी की लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया। दोपहर 12 बजे बिजली आपूर्ति बाधित होने के बाद शाम 7 बजे बहाल हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.