Greater Noida : एनटीपीसी दादरी में कोरोना से लड़ाई को लेकर बैठक हुई, ग्रामीणों को जागरूक किया

Greater Noida : एनटीपीसी दादरी में कोरोना से लड़ाई को लेकर बैठक हुई, ग्रामीणों को जागरूक किया

Tricity Today | एनटीपीसी दादरी में कोरोना से लड़ाई को लेकर बैठक हुई

एनटीपीसी दादरी प्रबंधन द्वारा कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के अंतर्गत हितधारकों के साथ रविवार को संवाद बैठक का आयोजन किया गया है। स्टेक होल्डर एंगेजमेंट पॉलिसी के अंतर्गत आयोजित इस बैठक में समूह महाप्रबंधक (दादरी) सी. शिवकुमार ने उपस्थित हितधारकों (समीपवर्ती गांवों के ग्राम प्रधानों) को संबोधित करते हुए एनटीपीसी दादरी द्वारा सीएसआर के अन्तर्गत समीपवर्ती क्षेत्रों में करवाये गए विकास कार्यों पर प्रकाश डाला और ग्राम प्रधानों के साथ भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

अपने संबोधन में समूह महाप्रबंधक ने एनटीपीसी दादरी द्वारा कोविड महामारी से प्रभावित जरूरतमंद लोगों की सहायतार्थ गांवों और जिला प्रशासन को दी गई, सहायता और सहयोग का उल्लेख भी किया गया है। इस बैठक में समूह महाप्रबंधक ने ग्राम प्रधानों से कोविड-19 प्रोटोकॉल को अपनाने और ग्रामवासियों को कोविड महामारी के प्रकोप से बचाव करने के उपायों के बारे में जागरूक करने और देशव्यापी अभियान जन आंदोलन के तहत कोविड प्रोटोकॉल के अंतर्गत ग्रामवासियों द्वारा आवश्यक रूप से मास्क का प्रयोग, अच्छी तरह हाथों को धोने और सोशल डिस्टेनसिंग जैसे नियमों का पालन सुनिश्चित करने की अपील की है।

इस बैठक में समीपवर्ती गांवों के ग्राम प्रधानों ने हिस्सा लिया और बैठक में अपने अपने विचार रखे और गांवों में करवाये गए विभिन्न विकास कार्यों के लिए एनटीपीसी दादरी प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। इस बैठक का कुशल समन्वय और संचालन वरिष्ठ प्रबंधक (सीएसआर)  कन्हैया लाल एवं ऑफीसर (सीएसआर) बीरेन्द्र सिंह द्वारा किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.