गाजियाबाद के एडीएम सिटी का कार्यालय 24 घंटे के लिए सील

गाजियाबाद के एडीएम सिटी का कार्यालय 24 घंटे के लिए सील

गाजियाबाद के एडीएम सिटी का कार्यालय 24 घंटे के लिए सील

Google Image | गाजियाबाद के एडीएम सिटी का कार्यालय

जिले के एडीएम सिटी को कोरोना संक्रमण से पीड़ित पाया गया हैgangaमंगलवार को उनके कार्यालय को सेनेटाइज्ड करने के बाद 24 घंटे के लिए सील कियाgangaउनके साथ कार्यरत विभागीय कर्मचारियों को होम कोरेनटाइन में किया गया है

गाजियाबाद के अपर जिलाधिकारी नगर शैलेंद्र कुमार सिंह का कार्यालय 24 घंटों के लिए सील कर दिया गया है। एडीएम सिटी को कोरोना वायरस से संक्रमित घोषित किया गया है। जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में उपचार के लिए सोमवार को भर्ती करवाया गया था। एडीएम के साथ काम करने वाले कर्मचारियों को भी होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। सभी कर्मचारियों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जा रहा है।

सोमवार को एडीएम सिटी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी पत्नी गौतम बुध नगर में जेवर तहसील के एसडीएम गुंजा सिंह और अन्य परिजनों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उन्हें जिले के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब एडीएम सिटी के कार्यालय को भी सैनेटाइज करने के बाद अगले 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। विभाग में कार्यरत कर्मचारियों को होम कोरेनटाइन में भेजा गया है। साथ ही अधिकारी के संपर्क में आने वाले सभी कर्मचारियों की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। संदिग्ध लक्षण मिलने पर जांच की जाएगी। 

आपको बता दें कि अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाई गई एक टीम के नोडल प्रभारी हैं। इसके अलावा लगातार लॉकडाउन के दौरान फील्ड में रहे हैं और फ्रंट लाइन पर रहकर काम कर रहे हैं। इसके अलावा लक्षण मिलने से पूर्व उन्होंने जिला मुख्यालय में आयोजित की गई बैठकों में भी भाग लिया है। लेकिन बीमार होने के कारण वह कई दिन से कार्यालय नहीं आ रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.