ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गंदगी और प्रदूषण से निपटने के लिए अफसरों ने किया शहर का दौरा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गंदगी और प्रदूषण से निपटने के लिए अफसरों ने किया शहर का दौरा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गंदगी और प्रदूषण से निपटने के लिए अफसरों ने किया शहर का दौरा

शहर में वायु प्रदूषण फैलाने वालों पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कमर कस रहा है। शनिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी शिव शुक्ला और प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों ने नेफोवा टीम के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट का दौरा किया है। इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 1, टेक जोन 5, सेक्टर 16सी और सेक्टर 4 में सफाई का ब्यौरा लिया है।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने ओएसडी शिव शुक्ला को अवगत कराया कि गौर सिटी 2 और महागुण माईवुड्स के बीच सड़क पर काफी गंदगी फैली हुई है। जिसका कारण रोड़ के किनारे ठेली लगाने वाले है। रोड़ के किनारे रैडी पटरी लगाने वाले वहां पर गंदगी फैलाते हैं। स्थान को इस्तेमाल करने के बाद वहां की सफाई नहीं करते है। नेफोवा से जानकारी मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने रैडी पटरी लगाने वालों को गंदगी ना फैलाए और दुकान लगाने के बाद सफाई करने के लिए निदेश दिया है। नहीं तो प्राधिकरण उनपर र्कावाई करेगा।

इस मौके पर शिव शुक्ला ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जहां पर गंदगी फैली हुई है। वहां पर सफाई करने के सख्त निर्देश दिए है। साथ ही अधिकारियों से कहा है कि सड़क के किनारे और अन्य सार्वजनिक स्थान पर किसी भी तरह की गंदगी नहीं रहनी चाहिए। जो भी व्यक्ति गंदगी फैलाता है। उसपर सख्त कार्रवाई की जाए।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.