ग्रेटर नोएडा में ओला कैब लूटने के बाद ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा में ओला कैब लूटने के बाद ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा में ओला कैब लूटने के बाद ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

बदमाशों ने हत्या करके शव ग्रेटर नोएडा के म्यू-2 सेक्टर में फेंकाgangaग्रेटर नोएडा की कांशीराम आवासीय कॉलोनी का निवासी थी कैब ड्राइवर

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की देर रात को म्यू-2 सेक्टर में बदमाशों ने एक कैब लूट ली। जब चालक ने कैब लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। लुटेरे सेक्टर की झाड़ियों में शव फेंककर फरार हो गए। सेक्टर के निवासियों ने लाश पड़ी देखी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घोड़ी बछेड़ा गांव के पास स्थित कांशीराम आवासीय का रहने वाला पिंटू स्विफ्ट डिजायर कार को ओला कैब में चलाता था। मंगलवार की दोपहर को तीन बजे वह घर से बुकिंग लेने के लिए निकला था। बुधवार सवेरे पिंटू का शव म्यू-2 सेक्टर में पड़ा मिला। एसएचओ दादरी दिनेश सिंह ने बताया कि प्रकरण लूट के बाद हत्या का है। कार बरामद नहीं हो सकी है। बदमाशों ने मंगलवार की रात कार लूट ली और विरोध करने पर पिंटू की हत्या कर दी गई। पिंटू के शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगेगा कि कितनी गोली लगी हैं। घटना से जुड़े प्रत्येक बिंदु की जांच की जा रही है। जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.