कोरोना के शक में युवक ने गला और हाथ की नस काटकर की आत्महत्या

Updated Mar 23, 2020 12:42:47 IST | Tricity Reporter

करोना को डर अब लोगों की जान भी लेने लगा है। पिलखुवा में एक व्यक्ति ने कोरोना के शक में अपना गला और हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद हापुड जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग मे हडकंप मच गया है। पुलिस को युवक के पास से एक...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

करोना को डर अब लोगों की जान भी लेने लगा है। पिलखुवा में एक व्यक्ति ने कोरोना के शक में अपना गला और हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद हापुड जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग मे हडकंप मच गया है। पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

जानकारी के अनुसार, बागपत निवासी पिलखुवा में सुशील कुमार (30) एक सैलून की दुकान करता था। उसके पिछले कुछ दिन से बुखार और गले में इंफेक्शन था, जिसका इलाज मोदीनगर के एक चिकित्सक के पास चल रहा था। युवक कोरोना के खौफ से डिप्रेशन में आ गया तथा उसने पत्नी व बच्चों को दूसरे कमरे में भेजकर ब्लेड से हाथ की नस व गला काटकर आत्महत्या कर ली। 

रविवार सुबह जब पत्नी कमरे में गई तो लहूलुहान देख उसके होश उड़ गए। पुलिस व जिले के चिकित्सका विभाग की पूरी टीम पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे घर व आसपास के इलाको को सैनिटराइज करने के लिए पालिका की टीम व चिकित्सको की टीम मौजूद रही। 

परिजनों ने बताया कि बुखार को लेकर उसका इलाज मोदीनगर चल रहा था। पिछले दो दिन से वह डिप्रेशन में था और परिवार के लोगो को वह अपने से दूर रहने के लिए कहता रहता था। शनिवार देर रात 12 बजे के करीब दवा खाई थी। बच्चो व उसे दूसरे कमरे में सोने के लिए भेज दिया था। सुबह उठने पर ही पति को पत्नी ने लहुलुहान हालत में देखा था।