BREAKING: ग्रेटर नोएडा की सीनियर सिटीजन सोसायटी में कोरोना संक्रमित मिले, अस्पताल भेजे गए

BREAKING: ग्रेटर नोएडा की सीनियर सिटीजन सोसायटी में कोरोना संक्रमित मिले, अस्पताल भेजे गए

BREAKING: ग्रेटर नोएडा की सीनियर सिटीजन सोसायटी में कोरोना संक्रमित मिले, अस्पताल भेजे गए

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा की सीनियर सिटीजन सोसायटी

ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में कोरोना वायरस से पॉजिटिव व्यक्ति मिला है। वह नोएडा के मीडिया हाउस में कार्यरत है। जानकारी मिलने के बाद रविवार की दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम एम्बुलैंस लेकर पहुंची। संक्रमित व्यक्ति और उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम लेकर चली गई है। परिवार के कुछ सदस्यों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। संक्रमित मरीज को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सीनियर सिटीजन सोसयटी के एफ ब्लॉक में फोर्थ फ्लोर पर एक परिवार का सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति नोएडा के मीडिया हाउस में कार्यरत है। कंटेनमेंट ड्राइव के दौरान उसका टेस्ट करवाया गया था। जिसकी रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को रविवार की सुबह मिली है। उसे पॉजिटिव घोषित किया गया है। 

रिपोर्ट मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने टीम सोसयटी में भेजी। टीम एंबुलेंस लेकर सोसाइटी में पहुंची। संक्रमित व्यक्ति को कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। दूसरी और उसके परिवार के सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। उसके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। परिवार के सदस्यों के सैंपल लेकर लेबोरेटरी में जांच के लिए भेज दिए गए हैं। अब जिला प्रशासन हाउसिंग सोसायटी को कंटेनमेंट जोन घोषित करके सीलिंग की कार्रवाई करेगा। 

आपको बता दें कि इस इलाके की कई और हाउसिंग सोसाइटी में पिछले सप्ताह कोरोनावायरस से संक्रमित लोग आ चुके हैं। अभी तक सीनियर सिटीजन सोसाइटी में संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया था। सोसायटी के पड़ोस में डब्ल्यूएचओ हाउसिंग सोसायटी और जलवायु विहार में पांच लोग कोरोनावायरस से मिल चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.