ऑनलाइन पिज्जा का ऑर्डर कैंसिल किया तो खाते से एक लाख रुपये साफ

Updated Feb 16, 2020 19:31:53 IST | Tricity Today Chief Correspondent

नोएडा में रहने वाली एक युवती को ऑनलाइन पिज़्ज़ा मंगाना भारी पड़ गया है। युवती ने पिज़्ज़ा मंगाकर किसी किसी वजह से उसे कैंसिल कर दिया। जिसके बाद युवती के अकाउंट से एक लाख रुपए उड़ गए। युवती ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच...

Photo Credit:  Tricity Today

नोएडा में रहने वाली एक युवती को ऑनलाइन पिज़्ज़ा मंगाना भारी पड़ गया है। युवती ने पिज़्ज़ा मंगाकर किसी किसी वजह से उसे कैंसिल कर दिया। जिसके बाद युवती के अकाउंट से एक लाख रुपए उड़ गए। युवती ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नोएडा में रहने वाली श्वेता ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन फूड कंपनी जमेटो से एक पिज़्ज़ा आर्डर किया था। लेकिन किसी कारणवश उनको पिज़्ज़ा ऑर्डर कैंसिल करना पड़ा। उन्होंने जमेटो के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके आर्डर कैंसिल करने को कहा। जिसके बाद कस्टमर केयर ने उन्हें एक लिंक भेजा। जिससे वह ऑनलाइन पेमेंट जो चुका दी है। वो वापस उनके अकाउंट में आ जाए।

श्वेता ने बताया कि, जैसे ही उन्होंने जमेटो द्वारा भेजे गए लिंक पर क्लिक करा तुरंत ही उनके खाते से एक लाख रुपए निकल गए। जिसके बाद वह परेशान हो गई। उन्होंने जोमैटो कस्टमर केयर नंबर पर फोन किया लेकिन उन्हें वहां से कोई संतुष्टि नहीं मिली। जिसके बाद उन्होंने पेटीएम कस्टमर केयर पर कॉल की। 

श्वेता ने बताया है कि, पेटीएम कंपनी ने आश्वासन दिया है कि अगर उनकी गलती से कटे हैं, तो जरूर उनके खाते में वापस आ जाएंगे। हालांकि उन्होंने पुलिस को भी शिकायत दी है।