BREAKING: मेरठ में कोरोना ने एक और जान ली, अब तक 29 लोगों की मौत

BREAKING: मेरठ में कोरोना ने एक और जान ली, अब तक 29 लोगों की मौत

BREAKING: मेरठ में कोरोना ने एक और जान ली, अब तक 29 लोगों की मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को दोपहर बाद एक और बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस की चपेट में आकर दम तोड़ दिया है। महिला की मौत मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हुई है। हालत बहुत ज्यादा बिगड़ने के बाद कारण उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया, लेकिन सांस लेने की तकलीफ इतनी ज्यादा थी। डॉक्टर तमाम कोशिशों के बावजूद हार गए। अब तक मेरठ में 29 लोगों की मौत कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण हो चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह बुजुर्ग महिला मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके की रहने वाली थी। कोरोना वायरस के लक्षण की पुष्टि होने के बाद उन्हें मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। कई दिनों तक संघर्ष के बाद बुधवार की दोपहर उनकी मौत हो गई है। यह मेरठ की 29वीं कोविड-19 की मौत है।

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ब्रह्मपुरी इलाके की ही रहने वाली 42 वर्षीय महिला की कोविड-19 की चपेट में आने के कारण मौत हुई थी। महिला की मौत सोमवार को ही हो चुकी थी, लेकिन उसका कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नहीं मिली थी। टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को मिली। जिसमें उन्हें कोरोना वायरस से पॉजिटिव घोषित किया गया था। लिहाजा, महिला की मौत की घोषणा मेडिकल कॉलेज ने मंगलवार को ही की थी।

वह मेरठ की 28वीं मौत थी। 42 वर्षीय महिला की मौत लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में ही हुई थी। अब बुधवार को भी ब्रह्मपुरी इलाके की बुजुर्ग महिला की मौत हुई है। जिससे पूरे ब्रह्मपुरी इलाके में दहशत का माहौल है। उत्तर प्रदेश में इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8,729 है। जिनमे से 461 लोग मेरठ में है। जिनमें से 323 लोग एक हो चुके हैं। मेरठ उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले में तीसरे नंबर पर है। मेरठ में लगातार कोरोना वायरस मामले बढ़ते जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.