जिम्स में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक, तालियां बजाकर विदाई दी

जिम्स में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक, तालियां बजाकर विदाई दी

जिम्स में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक, तालियां बजाकर विदाई दी

Tricity Today | जिम्स में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ठीक

-राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान अब तक 21 मरीज किए जा चुके डिस्चार्जganga-14 दिन तक घर में रहेंगे क्वारंटाइन, सोशल डिस्टेंसिंग अपनानी होगी

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) से मंगलवार को एक और अच्छी खबर आई। यहां से एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज को ठीक करके घर भेजा गया है। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर मरीज को विदाई दी। डॉक्टरों ने उसे घर पर ही 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने के लिए कहा है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की सलाह दी गई है।

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में 20 बेड का आइसोलेशन वार्ड बना हुआ है। यहां से मंगलवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को ठीक करके घर भेजा गया। डॉक्टरों ने सौरभ की दो रिपोर्ट निगेटिव आने पर डिस्चार्ज करने का फैसला लिया। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर उन्हें विदाई दी। जिम्स से अब तक 21 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। वार्ड के प्रभारी डॉ. सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को एक मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। उन्हें 14 दिन तक घर पर रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने, मास्क लगाने आदि की सलाह दी गई है।

शारदा में दो और मरीज पहुंचे
शारदा अस्पताल में भी आइसोलेशन वार्ड बना हुआ है। यहां पर 2 और पॉजिटिव मरीज पहुंचे हैं। ज्वाइंट रजिस्ट्रार डॉ. अजित कुमार ने बताया कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का उपचार किया जा रहा है। बेहतर सुविधाएं देने की कोशिश की जा रही है। यहां से अब तक 3 मरीज ठीक होकर जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.