गाजियाबाद: मकान मालिक के बेटे को किराए में रहने वाली तीन बच्चों की मां से हुआ एक तरफा प्यार, विरोध करने पर हथौड़े से कुचला

गाजियाबाद: मकान मालिक के बेटे को किराए में रहने वाली तीन बच्चों की मां से हुआ एक तरफा प्यार, विरोध करने पर हथौड़े से कुचला

गाजियाबाद: मकान मालिक के बेटे को किराए में रहने वाली तीन बच्चों की मां से हुआ एक तरफा प्यार, विरोध करने पर हथौड़े से कुचला

Tricity Today | सुधा और योगेश

एक तरफा प्यार में किरायेदार की पत्नि हत्याकांड में फरार हत्यारोपी युवक को लोनी बोर्डर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने मंगलवार को किरायेदार की पत्नी की सिर पर हथौड़े से ताबडतोड़ वारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

मूलरूप से शाहजहांपुर का रहने वाला देवेन्द्र गत करीब सात साल से पत्नी सुधा (27) और तीन बच्चों के साथ लोनी बॉर्डर थाने की मधुबन कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है। वह पास ही एक ढलाई फैक्ट्री में नौकरी करता है। जनवरी 2019 में वह मधुबन कॉलोनी में ही परमहंस के मकान की पहली मंजिल पर दो कमरे किराये पर लेकर रहने लगा था। लॉकडाउन के दौरान उसके दो बड़े बच्चे रोहित (9) और गुलशन (6) गांव में चले गए थे। उसके पास पत्नी सुधा और पांच वर्षीय बेटी शालू थी। 

मंगलवार सुबह देवेन्द्र रोजाना की तरह अपने काम पर चला गया। घर में उसकी पत्नी सुधा और बेटी शालू थी। दोपहर करीब 12 बजे मकान मालिक का बेटा योगेश (22) ऊपर सुधा के कमरे में पहुंचा और उसकी बेटी शालू को पांच रुपये देकर नमकीन लेने भेज दिया। कुछ देर बाद शालू वापस लौटी तो उसकी मां व योगेश कमरे में थे और अंदर से कुंडी बंद थी। उसके खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो वह रोती हुई नीचे गई और मकान मालिक व उसकी बेटी को ऊपर ले गई। उन्होंने आवाज देकर दरवाजा खुलवाया तो सुधा का सिर बुरी तरह कुचला हुआ था और वह फर्श पर लहूलुहान अवस्था में बेहोश पड़ी थी। कमरे में चारों ओर खून बिखरा पड़ा था। 

पिता और बहन को दरवाजे पर देखकर योगेश तेजी के साथ कमरे से निकलकर फरार हो गया। मकान मालिक ने सुधा के पति को फोन कर घर बुलाया और सुधा को इलाज के लिए आस-पास के कई अस्पतालों में ले गया, जहां उसकी उपचार के दौरान दिल्ली के सेंट स्टीफंस अस्पताल में मौत हेा गई। 

सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया आरोपित युवक को लोनी थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर की टीम ने बुधवार सुबह राहुल गार्डन तिराहा के पास से योगेश कुमार पुत्र परमहंस निवासी मधुबन कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से घटना में प्रयुक्त हथौडा भी बरामद किया गया है। आरोपित मृतिका सुधा से एक तरफा प्यार करने लगा था, मंगलवार दोपहर भी आरोपित सुधा के कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया और सुधा के साथ जबरन रिस्ता कायम करना चाह रहा था, जब सुधा ने विरोध किया तो हथौडा से मार कर उसकी हत्या कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.